scriptYogi Adityanath सरकार में BJP नेता के बेटे की हत्या | BJP leader son murdered in kanpur in Yogi Adityanath up government | Patrika News

Yogi Adityanath सरकार में BJP नेता के बेटे की हत्या

locationकानपुरPublished: Mar 06, 2022 02:48:32 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

Crime in Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए अपराधों में कानपुर का अपना अलग ही स्थान है। ऐसी ही एक घटना से कानपुर फिर चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

Symbolic Pics to Show Murder

Symbolic Pics to Show Murder

Crime Case in Kanpur उत्तर प्रदेश मे योगी आदित्यनाथ हर रोज़ भ्रष्टाचार मुक्त और बेहतरीन सरकार देने की हर रोज़ बातें करते हैं। लेकिन उन्हीं की सरकार में भाजपा नेता के बेटे की ह्त्या तो कुछ और ही बयान कर रही है। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के पुखरायण इलाके में भारतीय जनता पार्टी के एक पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे पर लोगों के एक समूह द्वारा हमला किए जाने के बाद मौत हो गई।
भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे की हत्या

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी का पुत्र अंब्रेश उर्फ मुनि शनिवार की देर शाम अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार क्षेत्र विकास समिति क्षेत्र की ओर जा रहा था। रास्ते में उन्हें कुछ स्थानीय लोग मिले, जो अस्थायी ढाँचे बनाकर समिति की भूमि पर अतिक्रमण करने की कोशिश कर रहे थे।
जब उसने उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश की, तो समूह ने उन पर ईंटों और पत्थरों से हमला किया, जिससे अंब्रेश को गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने कहा कि अधिक परेशानी के डर से, उसका साथी मौके से भाग गया और जल्द ही परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में सूचित किया। इसके बाद अंब्रेश के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
मृतक के परिवार के साथ भाजपा कार्यकर्ता चौकी पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। अंचल अधिकारी प्रभात कुमार सिंह ने लोगों को शांत कराया और कहा कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो