बीजेपी विधायक मैथानी का दावा, पीओके पर लहराएगा तिरंगा


सरदार बल्लभाई पटेल की जयंती के अवसर पर दौड़े जनप्रतिनिधि और अधिकारी, पाकिस्तान को दी चेतावनी।

By: Vinod Nigam

Updated: 01 Nov 2019, 06:10 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। ग्रीन पार्क अंतरास्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम एक मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस मौके पर जनप्रतिनिधि, अधिकारी और आमशहरी दौड़े और सरदार बल्लभाई पटेल के बताए रास्ते पर चलनें का संकल्प लिया। गोविंद नगर सीट से चुनाव जीते भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 35 ए को हटा कर पटेल जी के सपनें को साकार कर दिया। अब भारत की नजर पीओके पर है। पाकिस्तान नहीं चेता तो भारतीय सेना किसी भी वक्त एलवोसी के अंदर घुसकर आतंकियों का खात्मा करेगी। पाक अधिकृत कश्मीर के लोगों को वहां से आजादी दिलावकर भारत में शामिल कर लेगी।

शि़क्षक पार्क से लगाई दौड़
इससे पहले भाजपा विधायक सुरेेंद्र मैथानी ने शिक्षक पार्क से रन फॉर यूनिटी का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। विधायक खुद दौड़े और लोगों को पटेल जी के बजाए रास्ते पर चलने का संकल्प दिलाया। सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से देश व प्रदेश में विकास के कार्य किए हैं। इससे भाजपा की हर राज्यों में जीत हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि देश पटेल जी के बजाए रास्ते पर चले। भाजपा लौह पुरूष के सपनें को साकार कर रही है।

पुलिस ने दी सलामी
सरदार बल्लभाई पटेल की जयंती के अवसर पर शान से तिरंगा यात्रा निकाली गई तो कानपुर के लोग भी सड़क पर उतर आए। सरकारी-प्राईवेट दफ्तरों में कई आयोजन हुए। सरदार बल्लभ भाई पटेल की शान में कसीदे पढ़े गए। कई जगह गोष्ठियां हुईं। पुलिस ने सरदार बल्लभ भाई को सलामी दी गई। लौह पुरुष को याद किया। लोगों को समरसता और एकता की शपथ दिलाई गई। शहर के प्रमुख चैराहों पर स्थापित सरदार पटेल की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

मिनी मैराथन का आयोजन
ग्रीन पार्क अंतरास्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भी एक मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस महानिदेशक, कानपुर जोन, प्रेम प्रकाश कानपुर, जिलाधिकारी विजय विश्वास पन्त कानपुर नगर व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव तिवारी समेत तमाम लोगो ने इस दौड़ में हिस्सा लिया। यह मैराथन दौड़ ग्रीन पार्क स्टेडियम से पुलिस लाइन तक कि गयी। इस मौके पर पटेल जी की शान में कसीदे पढ़े गए। सबको एकता में पिराने का मंत्र दिया गया।

Bharatiya Janata Party home minister amit shah
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned