बीजेपी की विधायक ने किया सराहनीय कार्य, लोगों से की अपील, बोलीं हमें निभानी होगी ये जिम्मेदारी

इससे बचने का मात्र यही एक विकल्प है तभी हम सब कोरोना को हरा सकते हैं।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 13 Jun 2020, 11:50 PM IST

कानपुर देहात-जनपद के मैथा क्षेत्र के औनहा चौकी के पास लॉकडाउन में छूट मिलने के पश्चात अपने कार्यकर्ताओं के बीच मिलने पहुंची रसूलाबाद विधायक ने वहां उपस्थित लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित कर उन सब का हाल जाना एवं कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के पश्चात कोरोना जैसी महामारी को लेकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के तहत आवश्यक दिशा निर्देश दिए और मोदी सरकार के दूसरे कार्य काल की एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियां बताई।

मैथा क्षेत्र के औनहा चौकी के पास शनिवार दोपहर लॉकडाउन में मिली छूट के चलते अपने कार्यकर्ताओं के बीच मिलने पहुंची रसूलाबाद विधायक निर्मला संखवार अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू हुई। वही वहां उपस्थित लोगों के साथ बैठकर सब का हाल जाना और उपस्थित लोगों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। साथ ही साथ लॉकडाउन में निरंतर सेवा प्रदान करने वाले बिजली विभाग के लाइनमैन असलम उर्फ सोनी, दीपू ,कुलदीप को मास्क कवर सैनिटाइजर देकर उनकी पीठ थपथपाई। वहीं उपस्थित लोगों में अपने अपील में कहा कि देश में फैली महामारी कोरोना वायरस से सजग रहने की जरूरत है।

आप सभी अनावश्यक घर से बाहर न निकले साथ ही साथ उन्होंने कहा कि भीड़ भाड़ जगहों से बचें और चेहरे को मास्क से ढके रखें तथा सैनिटाइजर साबुन से हाथ धोते रहे और आपस में सामाजिक दूरी का ख्याल रखें। इससे बचने का मात्र यही एक विकल्प है तभी हम सब कोरोना को हरा सकते हैं। जब हम सब दृढ़ संकल्पित होकर आपस में लोगों को यह जानकारी देते रहे कि हमें सामाजिक दूरी बनाई बनाए रखनी है। वही रसूलाबाद क्षेत्र के लाला भगत और पूर्व पुरवा में भी उन्होंने फेस मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned