scriptबीजेपी विधायक के चलते सड़क पर उतरा ‘कोरोना’ | bjp mla run awareness campaign for rescue from corona virus | Patrika News

बीजेपी विधायक के चलते सड़क पर उतरा ‘कोरोना’

locationकानपुरPublished: May 02, 2020 04:51:47 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

दो रंगकर्मियों ने कोरोना वायरस का रूप धरकर लोगों को कर रहे जागरूक, घरों से बाहर नहीं निकलने की दिला रहे शपथ।

बीजेपी विधायक के चलते सड़क पर उतरा ‘कोरोना’

बीजेपी विधायक के चलते सड़क पर उतरा ‘कोरोना’

कानपुरकोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन एड़ी चोटी का जोर गलाए हुए हैं। घरों से बाहर आने-जाने पर रोक है। बावजूद लोग अब भी लाॅकडाउन का ठीक से पालन नहीं कर रहे। ऐसे में किदवई नगर से भाजपा विधायक महेंद्र त्रिवेदी ने लोगों को जागरूक करने के लिए दो रंगकर्मियों को जिम्मेदारी है। रंगकर्मी कोरोना वायरस बनकर सड़क पर घूमने वाले विलेन को दो गज जमीन के साथ महामारी के बारे में रूबरू करा रहे हैं।

दिलाते हैं शपथ
शहर के रंगकर्मी सोनू राजपूत और राघवेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में आगरा के बाद कानपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पाॅजीटिव केस सामने आए हैं। लोग अब भी बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं और किलर कोरोना के प्रसार में उसकी मदद कर रहे हैं। भाजपा विधायक ने ऐसे लोगों को जागरूक करने के लिए हमें सड़क पर उतारा है। राघवेंद्र कहते हैं कि हम बेवजह घूम रहे लोगों को कोरोना के बारे में बताने के साथ दो गज जमीन का पालन करने की शपथ दिलवा रहे हैं।

नही तो चढ़ जाएगा बुखार
कोरोना बने रंगकर्मी लोगों को गा-गाकर इसके बारे में जानकारी लोगों को दे रहे हैं। रंगकर्मी ने बताया कि कोरोना का इलाज सिर्फ लाॅकडाउन है। यही एक सटीक वैक्सीन है। यदि आप घर से बाहर आए तो बुखार के ग्रसित हो जाएंगे। साथ ही कईयों को भी बीमार कर देंगे। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन करें और मुझे मारकर भारत को दीत दिलवाएं। रंगकर्मी ने बताया कि हमारी मुहिम रंग ला रही है और लोग खुद घर के बाहर नहीं आ रहे हैं।

तो मर जाएगा कोरोना
विधायक ने कहा कि कोरोना वायरस न धर्म और न ही जाति देखता है। इसका अभी सटीक इलाज भी नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के मिशन को कामयाब बनाने के लिए लोगों से हमारी अपील है कि घर की देहरी न लांघे। यदि एक सप्ताह तक लाॅकडाउन का ठीक से पालन कर लें तो कोरोना की मौत तय हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो