scriptबीजेपी के इस सांसद ने कहा कि अगले 30 साल तक सपा बसपा का होगा सफाया, मायावती के ट्वीट पर दिया ऐसा बयान | bjp saansad said sp bsp finish next 30 years kanpur dehat | Patrika News

बीजेपी के इस सांसद ने कहा कि अगले 30 साल तक सपा बसपा का होगा सफाया, मायावती के ट्वीट पर दिया ऐसा बयान

locationकानपुरPublished: Sep 20, 2019 07:48:00 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बोले मायावती के शासनकाल की अपेक्षा बीजेपी शासन में दलितों के साथ अपराधों में कमी आई है।

बीजेपी के इस सांसद ने कहा कि अगले 30 साल तक सपा बसपा का होगा सफाया, मायावती के ट्वीट पर दिया ऐसा बयान

बीजेपी के इस सांसद ने कहा कि अगले 30 साल तक सपा बसपा का होगा सफाया, मायावती के ट्वीट पर दिया ऐसा बयान

कानपुर देहात-अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष एवं इटावा बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया ने कानपुर देहात के सिकंद्ररा विधानसभा के ऊगा गांव में जिला पंचायत सदस्य रागिनी भदौरिया के कार्यक्रम में शिरकत की, जहां रागिनी भदौरिया एवं सतेंद्र भदौरिया ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने सरकार के प्लास्टिक मुक्त अभियान, वृक्षारोपण अभियान सहित कई योजनाओं का बखान किया। वार्ता के दौरान पूंछे जाने पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने 5 साल में जो किया, उसका जवाब जनता ने उन्हें दे दिया है। यहां तक कि कन्नौज से उनकी धर्मपत्नी को भी हरा दिया।
उन्होंने कहा अखिलेश जी जो कह रहे हैं कि बीजेपी ने ढाई साल में प्रदेश में कुछ नही किया। इसका स्पष्ट उदाहरण है, जो लोकसभा चुनाव में भी जनता ने केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाकर हम सभी को संसद भेजा है। और आने वाले चुनाव में बीजेपी फिर से यूपी में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 30 साल तक ये बसपा और सपा सब खत्म हो जाएगी। भाजपा प्रदेश और पूरे देश पर शासन करेगी। वहीं हरदोई में दलित परिवार के साथ हुई घटना के संबंध में बसपा सुप्रीमों के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि मायावती पास कोई रिकार्ड नही है लेकिन मेरे पास रिकार्ड है। मैं अनुसूचित जाति आयोग का चेयरमैन हूँ।
मायावती के शासनकाल की अपेक्षा बीजेपी शासन में दलितों के साथ अपराधों में कमी आई है। सरकार की शौंचालय योजना को लेकर पूंछने पर उन्होंने कहा कि कहीं 70 प्रतिशत तो कहीं 80 प्रतिशत शौंचालय बन गए हैं, जो शेष रह गए होंगे, उनका निर्माण कार्य जारी है। जनपद कानपुर देहात को जिलाधिकारी द्वारा ओडीएफ घोषित किये जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी 80 प्रतिशत ओडीएफ घोषित हुआ है, 20 प्रतिशत ओडीएफ शेष हैं। जिले की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था पर पूंछने पर उन्होंने कहा की जांच करानी होगी। और यहां न रुकने वाले अफसर व कर्मियों को लेकर मुख्यमंत्री जी को लिखित रूप से अवगत कराना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो