scriptबीजेपी इन हारी सीटों पर अब बनाएगी पैठ, इसके लिए 6 फरवरी से अभियान होगा शुरू | BJP will make inroads on losing seats, campaign starts from 6 February | Patrika News
कानपुर

बीजेपी इन हारी सीटों पर अब बनाएगी पैठ, इसके लिए 6 फरवरी से अभियान होगा शुरू

पार्टी नेताओं के मुताबिक विजय बहादुर पाठक के प्रभारी बनने से अब दोनों ही जिलों में कमियों की सारी रिपोर्ट सीधे हाईकमान तक पहुंचेगी।

कानपुरFeb 03, 2021 / 05:53 pm

Arvind Kumar Verma

बीजेपी इन हारी सीटों पर अब बनाएगी पैठ, इसके लिए 6 फरवरी से अभियान होगा शुरू

बीजेपी इन हारी सीटों पर अब बनाएगी पैठ, इसके लिए 6 फरवरी से अभियान होगा शुरू

कानपुर-विधानसभा चुनाव में बीजेपी कानपुर की तीन सीटें हार गई थी। अब उन सीटों पर हार की वजह एवं किस तरह उन सीटों को बीजेपी की झोली में लाया जाए इसके लिए भाजपा अभियान करने जा रही है। इसके लिए 6 फरवरी से पार्टी अभियान चला रही है। इसके लिए कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रभारी से विजय बहादुर पाठक को कानपुर उत्तर व दक्षिण जिले का प्रभारी बनाकर पार्टी ने इसके लिए अपने संकेत भी दे दिए हैं। अब यहां की कमियों को दूर व दुरुस्त किया जाएगा। जनपद कानपुर नगर की 10 विधानसभा सीटों में से भाजपा तीन सीटें हार गई थी।
जिनमें आर्यनगर, सीसामऊ एवं छावनी विधानसभा सीट है। इसमें से आर्यनगर व सीसामऊ सीट उत्तर जिले में है और छावनी विधानसभा सीट दक्षिण जिले में है। पार्टी नेताओं के मुताबिक विजय बहादुर पाठक के प्रभारी बनने से अब दोनों ही जिलों में कमियों की सारी रिपोर्ट सीधे हाईकमान तक पहुंचेगी। विधानसभा चुनाव के लिए अभी करीब एक वर्ष का समय है और इस अभियान की शुरुआत छह फरवरी से होगी। जब विजय बहादुर के प्रभारी बनने के बाद पहली बार आ रहे हैं।
दोनों ही जिलों की अलग बैठक भी उस दिन बुलाने के संकेत है। जिसमें सभी पदाधिकारियों से यह राय भी ली जाएगी कि आखिर ये तीनों सीटें पार्टी क्यों नहीं जीत रही है। साथ ही इन सीटों को जीतने के लिए क्या जतन किए जा सकते हैं। पार्टी नेताओं के मुताबिक लापरवाह पदाधिकारियों से भी सवाल जबाव हो सकतें हैं। विजय बहादुर पाठक के कानपुर में काफी करीबी हैं, जो उन्हेंं स्थानीय फीड बैक भी देते हैं। इसलिए कानपुर की तस्वीर उनके सामने साफ है। फिलहाल इस अभियान से पार्टी अब इन हारी सीटों पर अगले विधानसभा चुनाव के लिए पैठ बनाएगी।

Home / Kanpur / बीजेपी इन हारी सीटों पर अब बनाएगी पैठ, इसके लिए 6 फरवरी से अभियान होगा शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो