script

गुजरात-पहाड़ की जीत पर भाजपाई गदगद, पीएम मोदी-सीएम योगी के नारे से कार्यालय सराबोर

locationकानपुरPublished: Dec 18, 2017 01:06:41 pm

कानपुर के भाजपाई खासे खुश नजर आए और पीएम मोदी-सीएम योगी के जयकारे लगाए।

kanpur

कानपुर. गुजरात और विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत से कानपुर के भाजपाई खासे खुश नजर आए और पीएम मोदी-सीएम योगी के जयकारे लगाए। इस दौरान पदाधिकारियों ने एक-दूजे को लगे लगाकर मिठाई खिलाई। नगर अध्यक्ष सूरेंद्र मैथानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम को गुजरात व हिमाचल की जनता ने देखा और अपने बहुमूल्य वोट भाजपा को दिये। कांग्रेस मुक्त भारत अभियान की तरफ पार्टी आगे बढ़ रही है। अब कांग्रेस सिर्फ दो राज्यों में है, वहां से इनकी रवानगी की गिनती शुरू हो गई है।


जनता ने जनेऊ रूप को नकारा
गुजरात और हिमांचल पर भाजपा की प्रचंड जीत के बाद नवीन मार्केट स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपाई खासे गदगद दिखे। कार्यालय में लगी टीवी के जरिए मतगणना देख रहे थे और जैसे-जैसे पार्टी की सीटें बढ़ती गई, वैसे-वैसे भाजपाई ढोल नगाड़े के साथ झूमने लगे। कार्यकर्ताओं ने एक-दूजे को गले लगाकर मिठाई खिलाई। नगर अध्यक्ष ने कहा कि निकाय चुनाव के बाद गुजराज और हिमाचल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। भाजपा की इस जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के हजारों कार्याकर्ताओं का अहम योगदान रहा। कांग्रेस नोटबंदी, जीएसटी और जनेऊधारी रूप को जनता ने नकार दिया।


सिकंदरा में भी जीतेगी भाजपा
नगर अध्यक्ष ने कहा कि दो राज्यों में पार्टी की जीत के बाद हमें विश्वास है कि सिकंदरा की जनता योगी सरकार के आठ माह के कार्यकाल को देखकर यहां भी कमल खिलाने जा रही है। कांग्रेस के नए-नवेले राष्ट्रीय अध्यक्ष की गुजरात और हिमाचल की जनता ने हवा निकाल दी। सिंकदरा विधानसभा सीट पर पार्टी को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और स्व. मथुरा पाल के बेटे अजीत पाल वहां से जनप्रतिनिध बनेंगे। कहा, कि कांग्रेस अपने अध्यक्ष को बचाने के लिए ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ेगी।


नहीं चलेगा, परिवारवाद, जातिवाद
शहर की मेयर प्रमिला पांडेय ने कहा कि अब परिवारवाद, जातिवाद और धर्मवाद की राजनीति करने वालों की जगह राजनीति पर नहीं रही। भाजपा के अंदर काम करने वाला छोटे से छोटा कार्यकर्ता बड़े से बड़े ओहदे पर बैठ सकता है, जिसकी जीता-जागता उदाहरण मैं हूं। मैने कभी नहीं सोचा था कि पार्टी में मुझे मेयर का टिकट देकर चुनाव लड़वाएगी। लेकिन पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए टिकट देकर चुनाव के मैदान पर उतारा। जनता और हजारों कार्यकर्ताओं के चलते हमम मेयर सहित 58 पार्षद पद की सीटें जीती।

ट्रेंडिंग वीडियो