गंगा के तट पर पीएम मोदी की जीत के लिए महायज्ञ

Vinod Nigam

Publish: May, 22 2019 08:25:02 AM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। लोकसभा चुनाव के बाद अधिकतर एक्जिट पोल में भाजपा की जीत के दावे किए जा रहे हैं। इसके बावजूद भजपा कार्यकर्ताओं भगवान की शरण में जाकर जीत पक्की करनें के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं। मंगलवार को गंगा किनारे सर्वशक्ति विजय महायज्ञ किया। यज्ञ में हवन पूजन के बाद भगवा बिग्रेड ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री पद में जीत के साथ ईवीएम पर सवाल उठानें वाले नेताओं की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की।

हवन-पूजन किया।
नमामि गंगा समिति के अध्यक्ष के श्रीकृष्ण दीक्षित के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता सरसैया घाट पहुंचे और पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के लिए महायज्ञ के साथ हवन-पूजन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मां गंगा की आरती के साथ भगवान शिव से देश की तरक्की के लिए भाजपा को प्रचंड जीत मिले इसके लिए मंत्रोउच्चार किया। श्रीकृष्ण दीक्षित ने कहा कि एक्जिट पोल में भाजपा को जीत मिल रही है। फिर भी भाजपा कार्यकर्ता भगवान की शरण में आए हैं।

विपक्ष की सद्बु़द्ध के लिए पूजा-पाठ
भाजपा कार्यकर्ताओं ने हताश विरोधी दलों की सद्बुद्धि के लिए पूजा-पाठ किया। दीक्षित कहते हैं कि एक्जिट पोल आने के बाद अखिलेश, मायावती, ममता बनर्जी सहित अन्य नेता ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्ष की हार तय हैं और इसी के कारण अब गैर जिम्मेदारा बयान देकर देश का महौल खराब करने की कोशिश कर रही है। देश की जनता ने वोट की चोट के जरिए 2019 में विपक्ष का संसद से सफाया कर दिया है।

दक्षिण में हवन-पूजन
दक्षिण उद्योग व्यापार मंडल के सदस्य और भाजपा कार्यकर्ता राधा माधव मंदिर किदवई नगर में एकत्र हुए। सभी ने नरेंद्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए चौकीदार के वेशभूषा में हवन-पूजन किया। आचार्य पंडित पुष्कर शुक्ला ने मंत्रों का उच्चारण करते हुए हवन कुंड में 108 आहुतियां डलवाईं। कार्यक्रम संयोजक अभिषेक पांडेय ने कहा कि हवन का उद्देश्य राष्ट्र की सुरक्षा एवं देश में मोदी की सशक्त सरकार बनाना है। देश को विश्व गुरु सिर्फ नरेंद्र मोदी ही बना सकते हैं।

भगवान से मांगा आर्शीवाद
अभिषेक पांडेय ने कहा कि एक्जेक्ट पोल के जो बीजेपी की जीत के नतीजे आ रहे है वैसे ही परिणाम मतगणना में रहें इसके लिए भगवान् से प्रार्थना की गई। भगवान् भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगा की मोदीजी की सरकार पुरे बहुमत से बना दे और जो शारद पावर ममता बनर्जी जैसे नेता एक्जेक्ट पोल का विरोध कर रहे है उनकी बुद्धि शुद्ध करें। अभिषेक पांडेय ने कहा कि अब कुनबे का विकास और तिजोरी भरनें वाले नेताओं को जनता राजनीति से बेदखल कर देगी। 23 की शाम से भाजपा 4 सौ से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned