script

हांथ पैर व मुंह कपड़े से बंधा महिला का मिला शव, पति पर लगे गंभीर आरोप

locationकानपुरPublished: Jan 21, 2021 11:06:30 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी।

हांथ पैर व मुंह कपड़े से बंधा महिला का मिला शव, पति पर लगे गंभीर आरोप

हांथ पैर व मुंह कपड़े से बंधा महिला का मिला शव, पति पर लगे गंभीर आरोप

कानपुर देहात-यूपी के जनपद कानपुर देहात में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला की गला रेतकर हत्या कर शव गांव के बाहर फेंक दिया गया। महिला के हांथ पैर और मुंह कपड़े से बंधे थे। महिला की हत्या की सूचना मिलने पर जहां गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी। वहीं मौके पर पहुची फॉरेंसिक टीम में घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेते पूछताछ शुरू कर दी है।
मामला है जनपद के शिवली कोतवाली क्षेत्र के नियुटा फत्तेहपुर गांव का है, जहा गांव के बाहर तालाब के किनारे गांव के रहने वाले संजय की पत्नी रूबी की गला रेतकर हत्या कर फेंक दिया गया। इतना ही नहीं रूबी के हांथ पैर के साथ-साथ मुंह भी कपड़ों से बंधे थे। रूबी की हत्या से गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीणों में हत्या को लेकर चर्चा बनी रही। हत्या की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए।
पुलिस ने परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों से भी पूछताछ की। वहीं सन्देह के आधार पर मृतिका रूबी के पति संजय को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी ने बताया कि शिवली कोतवाली क्षेत्र में फत्तेपुर गांव में महिला की हत्या की सूचना मिली थी। हत्या ने परिजनों का कहना है कि हत्या महिला के पति ने ही की है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, अग्रिम रिपोर्ट के बाद कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो