scriptदेह व्यापार के दलाल बने हाईटेक एजेंट, कस्टमर से ऑनलाइन सौदा | Booking of online sexwoman in Kanpur | Patrika News

देह व्यापार के दलाल बने हाईटेक एजेंट, कस्टमर से ऑनलाइन सौदा

locationकानपुरPublished: Jul 15, 2019 01:39:47 pm

इंटरनेट पर एक दर्जन से ज्यादा कानपुर की एडल्ट वेबसाइटआसानी से मिल जाता नंबर और फोटो, नहीं किसी का डर

online sex worker

देह व्यापार के दलाल बने हाईटेक एजेंट, कस्टमर से ऑनलाइन सौदा

कानपुर। देह व्यापार का तरीका अब बदल गया है। अब इसके दलाल खुल्ला नहीं घूमते, बल्कि इंटरनेट के माध्यम से कस्टमर से सौदेबाजी करते हैं। इंटरनेट पर कानपुर की दर्जनों एडल्ट वेबसाइट हैं, जिन पर लड़कियों के फोटो और उनसे मिलवाने वाले एजेंट के नंबर मौजूद हैं। यह तरीका देह व्यापार करने वालों के लिए ज्यादा सुरक्षित और सरल हो गया है।
फैलाया ऑनलाइन नेटवर्क
देह व्यापार के दलालों ने अब ऑनलाइन शॉपिंग की तर्ज पर कानपुर में अपना नेटवर्क पूरी तरह से फैला लिया है। एक क्लिक पर आपके सामने दर्जनों सेक्स वर्कर के मोबाइल नंबर और फोटो होंगे। व्हाट्सएप पर पूरी डील होगी और आपके बताए गए ठिकाने या अपने अड्डे पर सेक्स वर्कर उपलब्ध हो जाएगी। यह सब कानपुर पुलिस के आला अफसरों की नाक के नीचे चल रहा है।
कानपुर सहित पड़ोसी जिलों में भी नेटवर्क
इंटरनेट पर कानपुर की एक दर्जन से भी अधिक एडल्ट वेबसाइट सक्रिय हैं जो प्रदेश के अन्य जिलों में भी नेटवर्क फैलाए हुए हैं। वेबसाइट खोलने पर दर्जनों सेक्स वर्कर के नंबर फोटो के साथ सामने आते हैं, दिए गए नंबर पर व्हाट्सएप पर संपर्क करने पर मनचाहे शहर में सेक्स वर्कर मुहैया कराई जाती है। व्हाट्सएप के जरिए ही दाम और जगह तय होती है और सेक्स वर्कर की तस्वीर दिखाकर उसका सेलेक्शन भी होता है।
शहर की हर लोकेशन पर मिलती सुविधा
दलालों का नेटवर्क कितना मजबूत है, इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि शहर की किसी भी लोकेशन पर सर्विस उपलब्ध कराने का दावा करते हैं। सिविल लाइंस जैसे पॉश इलाके में भी सेक्स वर्कर भेजने का उनके पास इंतजाम है। इतना ही नहीं दलाल ये भी दावा करते हैं कि उनकी ऊपर से लेकर नीचे तक पुलिस से पूरी सेटिंग है।
विदेशी सेक्सवर्कर भी कराते मुहैया
दलालों के तार विदेशी देह व्यापार कराने वाले गिरोह से जुड़े हुए हैं। ये दलाल रूसी और रशियन सेक्सवर्कर दिलाने का भी दावा करते हैं। व्हाट्सएप चेटिंग के दौरान उनकी फोटो भी दिखाते हैं। दलालों का दावा है कि उनके पास हर कैटेगिरी की सेक्सवर्कर है। इससे साफ पता चलता है कि यह गिरोह कितना बड़ा और मजबूत हो चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो