scriptपरिवारों की जीविका के लिए गईं थीं दोनों महिलाएं, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों परिवारों में मच गया हड़कंप | Both women went for livelihood of the families, then there was a stir | Patrika News

परिवारों की जीविका के लिए गईं थीं दोनों महिलाएं, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों परिवारों में मच गया हड़कंप

locationकानपुरPublished: Mar 17, 2020 11:40:58 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

ठेकेदार ने उन्हें यहां पर नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

परिवारों की जीविका के लिए गईं थीं दोनों महिलाएं, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों परिवारों में मच गया हड़कंप

परिवारों की जीविका के लिए गईं थीं दोनों महिलाएं, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों परिवारों में मच गया हड़कंप

कानपुर देहात-जिले के अकबरपुर के नरिहां गांव के मजरा गोकुल पुरवा की महिलाओं के साथ ऐसी घटना घटी को दो परिवारों में कोहराम मच गया। गांव की करीब आधा दर्जन महिलाएं ठेके पर आलू खोदने शिकोहाबाद गई थी। तभी ऐसी घटना घाटी कि दो महिलाएं सोनावती व कमला देवी किसी तरह ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गईं। तत्काल ठेकेदार ने उन्हें यहां पर नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। इससे परिवार में रोना पीटना मच गया। घटना को लेकर गांव में मातम छा गया।
कानपुर देहात के गोकुलपुरवा निवासी रामकिशन की 55 वर्षीय पत्नी सोनावती व रामबाबू की पत्नी कमलादेवी गांव की अन्य महिलाओं संग शिकोहाबाद के ठेकेदार सुरेश कुमार के अंडर में आलू खोदने गई थीं। जहां पर रात में पास में रेलवे ट्रैक पार करते समय सोनावती व कमला देवी ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गईं। ठेकेदार ने उन्हें कानपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया। इसके बाद अकबरपुर के एक नर्सिंग होम में उन्हें भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई।
गांव की महिला रचना ने बताया कि वह लोग साथ में काम करने गए थे जहां पर वह लोग भी रेलवे लाइन पार कर रहे थे। रात का समय होने पर ट्रेन देख न सके जिसके चलते दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। इधर दोनों की मौत से परिवार में रोना पीटना मच गया। सोनावती के पति रामकिशन व कमला देवी के पति रामबाबू ने बताया कि पता नहीं था कि ऐसा दिन देखना पड़ेगा वरना वह लोग शिकोहाबाद न जाते। पुलिस क्षेत्राधिकारी अकबरपुर संदीप सिंह ने बताया कि परिजनों की मांग पर यहीं पर पोस्टमार्टम कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो