मौसी की चाहत में था दीवाना, फिर ऐसे खत्म हुई प्रेम कहानी

जिले के औद्योगिक क्षेत्र रनिया क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया

By: Ruchi Sharma

Published: 10 Feb 2018, 05:09 PM IST

कानपुर देहात. जिले के औद्योगिक क्षेत्र रनिया क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब आज भोर पहर खेत में एक युवक की लाश लोगों ने देखी और उसकी सूचना गांव में पहुंची तो गांव सहित समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। बताया गया कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की किसी धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। बताया गया कि मौसी और बेटे के बीच अवैध संबंधों चलते युवक की हत्या कर दी गयी। हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा और आरोपियों के तलाश में जुट गयी है।

मौसी के प्रेम में पागल था युवक

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के किशरवल गांव का है, जहां जनपद कानपुर के उदयपुर गांव का रहने वाला राजकुमार कई वर्षों से अपनी मौसी के यहां किशरवल गांव में रह रहा था प्राप्त जानकारी के अनुसार यही रहकर रोटी रोजगार के लिये सब्जी बेचने का धंधा करने लगा था। इसी बीच राजकुमार के संबंध सगी मौसी से हो गये थे। मौसी और राजकुमार का प्रेम दिन पर दिन आगे बढ़ता ही जा रहा था। दोनों एक दूसरे को बहुत चाहने लगे थे। जब ये बात पूरे गांव में आग की तरह फैलने लगी तो ये बात मौसा को खटकने लगी। जिससे मौसा छोटेबाबू ने राजकुमार को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।

मौसा ने हत्या की बनाई योजना फिर दिया अंजाम

योजना के तहत शनिवार सुबह मौसा छोटेबाबू अपने लड़के के साथ राजकुमार को बहाने से खेतों पर ले गया। फिर पूरे प्लान से साथ मौसा और मौसा के लड़के ने राजकुमार पर धारदार हथियार से कई वार किये और राजकुमार को मौत के घाट उतार दिया। लगभग डेढ़ घण्टे तक जब राजकुमार घर नहीं लौटा तो मौसी को चिंता सताने लगी। इसके बाद मौसी खेतों की तरफ देखने निकल गयी। वहां जाकर मौसी ने देखा कि राजकुमार मृत पड़ा था तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद गांव के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी। गांव के लोगों ने सूचना पुलिस को दी, पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

वहीं जब इस मामले पर सीओ अकबरपुर अजय प्रकाश श्रीवास्तव से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक की हत्या की गयी है। मामले की जांच कराई जा रही है, जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned