नशे में देवर बन गया हैवान फिर भाभी के कपड़े फाड़कर करने लगा....

महिला से अश्लील हरकतें करने लगा, जब विरोध किया तो उसने एकाएक उसे दबोच लिया और हैवान बनकर उसके शरीर के कपड़े फाड़ना शुरू कर दिया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 07 Jun 2018, 01:21 PM IST

कानपुर देहात-प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार थमने का नाम नही ले रही है। महिलाएं घर के अतिरिक्त बाहर भी महफूज नही रह गयी है। ऐसी ही एक घटना कंचौसी क्षेत्र में सामने आई है, जहां महिला घर मे अकेली थी और पति खेंतो पर गया हुआ था। तभी महिला का देवर मौका पाकर घर मे घुस गया। पहले तो वह भाभी से बातें करता रहा फिर वह महिला से अश्लील हरकतें करने लगा। जिसे देख महिला ने विरोध किया तो उसने एकाएक उसे दबोच लिया और हैवान बनकर उसके शरीर के कपड़े फाड़ना शुरू कर दिया और उसे जमीन पर गिरा लिया। देवर का वह रूप देख महिला ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मोहल्ले व पड़ोसियों को आता देख युवक वहां से फरार हो गया। घर पहुंचे पति को महिला ने रोते बिलखते पूरी घटना बताई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

फिर कपड़े फाड़कर करने लगा

मंगलपुर थाना क्षेत्र के कंचौसी चौकी के गांव धौकलपुरवा निवासी महिला ने पुलिस को दिये शिकायती पत्र में बताया कि दोपहर के समय उसके पति खेंतो पर गए थे और वह घर पर अकेली थी। तभी उसका देवर बलधारी पुत्र शम्भूदयाल आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब उसने उसकी घिनौनी हरकतों का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर मारपीट शुरू कर दी और उसके कपड़े फाड़कर छेड़छाड़ करने लगा। जिसका पीड़िता ने विरोध किया और अपनी आबरू बचाने के लिए शोर मचा दिया। चीख पुकार सुन पड़ोसियों को आता देख मनचला देवर भाग निकला। इसके बाद लोगों ने महिला के पति को सूचना दी, जोकि खेतों पर मजदूरी करता है।

 

पुलिस ने स्त्री लज्जा भंग का किया मुकदमा दर्ज

पीड़िता ने बताया कि उसका देवर नशे का आदी है और उस वक्त भी वह नशे में था। पीड़िता ने पति के साथ थाने में जाकर इसकी लिखित शिकायत देते हुए किस्सा हाल बताया। जिस पर थाना मंगलपुर के नवांगतुक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडे ने तत्काल स्त्री लज्जा भंग की धारा में मुकदमा दर्ज करवाकर चौकी इंचार्ज कंचौसी को शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। वहीं चौकी इंचार्ज कंचौसी रामजी दुबे ने बताया कि बीती सुबह 5 बजे मुखबिर की सूचना पर अपने हमराही धीरेन्द्र कुमार के साथ आरोपी को धौकल पुरवा मोड़ के पास से धर दबोचा है, जिसको जेल भेजा गया है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned