scriptपत्नी से रेप करने वाले भाई को बचाने के लिए पति ने खाया जहर | Brother-in-law molested brother-in-law, husband consumed poison to sav | Patrika News

पत्नी से रेप करने वाले भाई को बचाने के लिए पति ने खाया जहर

locationकानपुरPublished: Sep 01, 2019 12:49:31 pm

पहले पत्नी को शिकायत करने से मना किया, फिर दबाव बनाने को उठाया यह कदम पीडि़ता की शिकायत पर एडीजी ने जूही थाना पुलिस को दिया कार्रवाई का आदेश

rape in juhi kanpur

पत्नी से रेप करने वाले भाई को बचाने के लिए पति ने खाया जहर

कानपुर। घर में अकेला पाकर देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म किया और जब पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत की तो भाई को बचाने के लिए पति ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में एडीजी ने जूही थाना पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है।
अकेली भाभी को बनाया शिकार
एडीजी प्रेमप्रकाश के पास एक अजीब मामला पहुुंचा, जहां पत्नी से दुष्कर्म करने वाले भाई को बचाने के लिए पति ने खुद की जिंदगी खतरे में डाल दी। मामला जूही इलाके का है। एडीजी के पास शिकायत लेकर पहुुंची पीडि़ता ने बताया कि उसका पति मां के साथ राजस्थान मंदिर गया था। घर में वह और देवर ही थे। घर पर अकेली पाकर 22 अगस्त की देर रात करीब एक बजे देवर ने फोन लेने के बहाने कमरे का दरवाजा खुलवा लिया। भीतर घुसकर उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।
पति ने चुप रहने को कहा
दुष्कर्म की शिकार पीडि़ता ने फोन पर पति को देवर की करतूत बताई तो पति ने चुप रहने को कहा। जब पीडि़ता ने कानूनी कार्रवाई की बात कही तो पति ने उसे ऐसा करने से रोका। फिर भी वह नहीं मानी और जूही थाने में जाकर शिकायत कर दी। राजस्थान से लौटने के बाद जब पति को पता चला कि पत्नी ने शिकायत कर दी है तो उसने शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया।
भाई को बचाने के लिए खाया जहर
भाई को फंसता देखकर 26 अगस्त को पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत बिगड़ती देख पुलिस को जानकारी दी और उसकी मदद से इलाज के लिए भर्ती कराया। अब एडीजी ने जूही पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई करने का आदेश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो