बहुजन समाज पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की घोषणा की, इन्हें मिला टिकट

32 प्रत्याशियों के नामों की हुई घोषणा

 

By: Narendra Awasthi

Published: 03 Apr 2021, 10:11 PM IST

कानपुर. समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी के बाद भोजन समाज पार्टी ने भी अपने जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। मुख्य सेक्टर प्रभारी व राज्यसभा सदस्य ने यह सूची जारी की है। 32 सीटों के लिए जारी की गई सूची के बाद तीन प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशी सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव - समाजवादी पार्टी ने जारी की पहली सूची

राज्यसभा सदस्य ने जारी की सूची

राज्यसभा सदस्य द्वारा जारी की गई सूची में कठारा से कलावती सोनकर, रमईपुर से दिनेश यादव, घाटमपुर से रोहित सोनकर, नरवल से विवेक पासवान, समूही से जमीला, सचेंडी से वंदना त्रिपाठी, कल्याणपुर से कंचन निषाद, पेम से प्रशांत अहिरवार, पतारी से राजनारायण कुरील, शिवराजपुर से विनोद कुरील, बीरन खेड़ा से रामप्रकाश यादव, पड़री लालपुर से रामाश्रय कठेरिया, बेहटा बुजुर्ग से दिलीप सिंह, सिकठिया से लक्ष्मी नारायण त्यागी, कसिगवां से मीना पाल, पाली से सीताराम बौद्ध, घीमउ से उमेश कुरील, नानामऊ से मानस रंजन को टिकट मिला है।

यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव - समाजवादी पार्टी ने जारी की पहली सूची

जबकि मुस्ता से शिव शंकर पाल, बरांडा से मनोज कटियार, सरसोल से संजीवन लाल कुरील, मालो से रज्जन यादव, बिल्हन से कृष्ण मुरारी पाल, राधन से विनय कुमार गौतम, मकरंदपुर से शिवनाथ निषाद ककवन से रीता कटियार, परास से मीना सिंह, पतारा से प्रवीण मिश्रा कल्लू , जामू से सीमा यादव, कुंदोली से सुरजन पाल, विनौर से सीमा कमल को जिला पंचायत सदस्य का प्रत्याशी बनाया गया है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned