लड़की के ठुमकों पर इस बिल्डर ने बेंच डाले अपने फ्लैट्स, बड़े-बड़े लोगों ने चुटकी बजाते खरीदा, सपा विधायक भी पहुंचे

लड़की के ठुमकों पर इस बिल्डर ने बेंच डाले अपने फ्लैट्स, बड़े-बड़े लोगों ने चुटकी बजाते खरीदा, सपा विधायक भी पहुंचे

Nitin Srivastava | Publish: Apr, 17 2018 11:24:39 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मंदी के बावजूद बिल्डर ने किया कमाल, कैबरे डांसरों के बल पर बेच डाले मकान...

कानपुर. नोटबंदी और जीएसटी के चलते रियल इस्टेट के कारोबार पटरी से उतर गया है। शहर में दर्जनों इमारतें खड़ी हैं, पर खरीदार नहीं मिल रहे। ऐसे में एक बिल्डर ने अपनी अपार्टमेंटों की बिक्री के लिए नया तरीका इलाज किया। उसने आज अपनी नयी बहुमन्जिला इमारत के भूमि पूजन के मौके पर कैबरे डॉसरों के अश्लील और उत्तेजक डॉस कराये और ग्राहकों को रिझाकर हाथों हाथ तमाम फ्लैट्स बुक कर डाले। इस मौके बिलडर के बुलावे पर सपा विधायक अमिताभ बाजेपेयी भी पहुंचें और उन्होंने पहले ग्राहकों को संबोधित किया, फिर डांस का लुफ्त उठाया।

 

हर गीत पर एक फ्लैट बिका

सपा सरकार के दौरान कानपुर के नामचीन बिल्डरों ने कल्याणपुर क्षेत्र में किसानों की जमीनें औने-पौने दामों में खरीदी थीं। इन जमीनों पर कई मंजिला इमारतें खड़ी करवा दीं। इसी दौरान प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का ऐलान कर दिया, जिसके कारण फ्लैट्स के खरीदार बिल्डरों को नहीं मिल रहे हैं। पर कानपुर के मर्तोलिया बिल्डर्स ने इस मुश्किल से निकलने का अजीबोगरीब तरीका आजमाया। उसने भूमि पूजन के साथ कैबरे शो का आयोजन कर डाला। बस फिर क्या था, बिल्डर के भूमि पूजन समारोह में भीड़ पहुॅचने लगी और आकर्षक परिधान में लिपटी एंकर उन्हें फ्लैट्स खरीदने के लिये राजी करने में सफल रही। ग्राहकों को कैबरे डान्सरों का जलवा देखने के साथ साथ बुकिंग पर उपहार भी दिये गये।

 

हाथों-हाथ बिक गए फ्लैट

बिल्डर ने इमारत को पहले सजाया और बाहर से कैबरे डॉसरों की एक टीम को बुलाया। डांसरों ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया। ग्राहकों ने फ्लैट लेने के बदले में उनसें अपना पंसदीदा डांस करने को कहा। डांसरों ने उनकी डिमांड के अनुसर थिरकीं। पूरा ड्रामा कई घंटों तक चला। कुछ पुलिसवाले भी डांस का लुफ्त उठाने के लिए पहुंच गए, लेकिन डांसरों ने उनसे डांस देखने के बदले फ्लैट लेने को कहा तो वह वहां से निकल लिए। बिल्डर के प्रोग्राम में अश्लीलता का सारी हदें पार कर दीं। कुछ लोग परिवार समेत फ्लैट देखने के लिए आए पर डांस देख बाहर से अपने-अपने घर को निकल लिए।

 

नहीं आए पूर्व मंत्री, फंस गए विधायक जी

इस भूमिपूजन कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल और समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेयी समेत कई राजनेताओं को शिरकत करना था। लेकिन कैबेर शो की भनक लगते ही कांग्रेस नेताओं ने कार्यक्रम से दूरी बना ली। लेकिन बिल्डर के अनुरोध पर आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजेपेयी जरूर पहुंच गए। विधायक ने बिल्डर को कसके गले लगाया और कामयाबी की शुभकामनाऐं दी। विधायक कुर्सी पर बैठकर जैसे ही डांस देखा, तभी एकाएक वह वहां से निकलने लगे। बिल्डर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया पर वह नहीं मानें। मामले पर विधायक अमिताभ बाजेपेयी ने कहा कि भूमिपूजन के लिए हमें बुलाया गया था। हमने भूमिपूजन किया और वहां से चले आए।

Ad Block is Banned