scriptकानपुर में बस जेएसए लोडर की टक्कर से 16 लोगों की मौत | Bus and loader takkar, sixteen killed | Patrika News

कानपुर में बस जेएसए लोडर की टक्कर से 16 लोगों की मौत

locationकानपुरPublished: Jun 08, 2021 11:18:41 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

डीएम एसपी मौके पर पहुंचे घायलों को हैलट लाया गया, अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका, मृतक और घायल सभी, श्रमिक कानपुर बाराबंकी से राजकोट की तरफ जा रहे थे

कानपुर में बस जेएसए लोडर की टक्कर से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत 

कानपुर में बस जेएसए लोडर की टक्कर से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत 

कानपुर. सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत किसान नगर के पास बस और जेएसए लोडर की टक्कर से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। हादसे की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस के उच्चाधिकारी पहुंच गए। राहत और बचाव कार्य चलाया। सभी को उपचार के लिए हैलट भेजा जा रहा है घटना की जानकारी मिलते ही सांसद विधायक भी मौके पर पहुंच गए। मुख्यमंत्री ने घटना को संज्ञान में लेते हुए मृतक परिजनों को दो-दो लाख की मदद की घोषणा की है। कानपुर जिला अधिकारी से घटना की जांच रिपोर्ट तलब की है। मंडलायुक्तत राजशेखर ने कहा कि 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

किसान नगर नहर के पास हुए इस हादसे में के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को लोडर के माध्यम से हैलट भेजा गया। गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आईजी मोहित अग्रवाल के बयानों से स्पष्ट होता है कि मौत की संख्या एक दर्जन से ज्यादा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सांसद देवेंद्र सिंह भोले विधायक बिठूर अभिजीत सिंह सांगा भी मौके पर पहुंच गए। मरने वाले सभी श्रमिक हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो