कानपुर में बस जेएसए लोडर की टक्कर से 16 लोगों की मौत

डीएम एसपी मौके पर पहुंचे घायलों को हैलट लाया गया, अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका, मृतक और घायल सभी, श्रमिक कानपुर बाराबंकी से राजकोट की तरफ जा रहे थे

By: Narendra Awasthi

Updated: 08 Jun 2021, 11:18 PM IST

कानपुर. सचेंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत किसान नगर के पास बस और जेएसए लोडर की टक्कर से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। हादसे की खबर सुनते ही मौके पर पुलिस के उच्चाधिकारी पहुंच गए। राहत और बचाव कार्य चलाया। सभी को उपचार के लिए हैलट भेजा जा रहा है घटना की जानकारी मिलते ही सांसद विधायक भी मौके पर पहुंच गए। मुख्यमंत्री ने घटना को संज्ञान में लेते हुए मृतक परिजनों को दो-दो लाख की मदद की घोषणा की है। कानपुर जिला अधिकारी से घटना की जांच रिपोर्ट तलब की है। मंडलायुक्तत राजशेखर ने कहा कि 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

किसान नगर नहर के पास हुए इस हादसे में के बाद मौके पर कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को लोडर के माध्यम से हैलट भेजा गया। गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आईजी मोहित अग्रवाल के बयानों से स्पष्ट होता है कि मौत की संख्या एक दर्जन से ज्यादा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सांसद देवेंद्र सिंह भोले विधायक बिठूर अभिजीत सिंह सांगा भी मौके पर पहुंच गए। मरने वाले सभी श्रमिक हैं ।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned