scriptमाचिस के बहाने बस चालक ने छात्रा को बस में खींचा और किया गंदा काम | Bus driver rapes student in Kanpur countryside | Patrika News

माचिस के बहाने बस चालक ने छात्रा को बस में खींचा और किया गंदा काम

locationकानपुरPublished: Dec 10, 2019 11:45:17 am

कानपुर देहात के एक गांव में हुई वारदात बस हेल्पर की बेटी से चालक की हैवानियत

माचिस के बहाने बस चालक ने छात्रा को बस में खींचा और किया गंदा काम

माचिस के बहाने बस चालक ने छात्रा को बस में खींचा और किया गंदा काम

कानपुर। आए दिन सामने आ रही दुष्कर्म की घटनाओं के बावजूद न तो बेटियों की सुरक्षा को लेकर कोई पुख्ता इंतजाम हो पाए हैं और न ही हैवानों में कोई डर है। इस बार कानपुर देहात के डेरापुर में एक गांव की छात्रा हैवान की बुरी नीयत का शिकार बनी। यहां एक बस चालक ने छात्रा से माचिस मंगाई और जब छात्रा माचिस देने पहुंची तो मौका पाकर चालक ने उसे बस में खींच लिया और गंदा काम किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
हेल्पर की बेटी को बनाया शिकार
राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव का अजय सिंह, औरैया के एक स्कूल की बस चलाता है। वह डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव से बच्चों को लाता और ले जाता है। शाम को इसी गांव में वह बस खड़ी करता है और उसी में सोता भी है। रात करीब 8:40 बजे उसने माचिस देने के बहाने बगल में रहने वाली 10वीं की एक छात्रा को बस में बुलाया। छात्रा वहां पहुंची तो उसने उसे खींच लिया और उसके साथ रेप किया। हैरान करने वाली बात है कि बस चालक ने अपने साथ हर रोज ड्यूटी करने वाले हेल्पर की बेटी के साथ ही हैवानियत की।
परिजनों को देख भागने लगा आरोपी
काफी देर तक किशोरी के वापस न आने पर जब परिजन बस के पास पहुंचे तो अजय छात्रा को छोड़ भागने लगा। परिजनों ने उसे दबोच लिया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर चालक को हिरासत में थाने ले आए। सीओ डेरापुर ने बताया कि पीडि़ता की मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। छात्रा के पिता ने बस चालक पर दुष्कर्म, अनुसूचित जाति, जन जाति उत्पीडऩ, पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। डेरापुर के कई बच्चे अजय के साथ बस से औरैया एक कालेज में पढऩे जाते हैं।
जान पहचान में धोखा खा गई छात्रा
दुष्कर्म की शिकार हुई छात्रा डेरापुर में ही एक कालेज में पढ़ती है। वह चालक को पहले से जानती थी। इसी वजह से उसे चालक की नीयत पर शक नहीं हुआ। चालक उसके पिता के साथ अक्सर घर भी आया करता था इसीलिए वह धोखा खा गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो