भाई ने अपने ही बहन के साथ किया कुछ ऐसा...एक फोन की घंटी ने खोल दिया...

भाई ने अपने ही बहन के साथ किया कुछ ऐसा...एक फोन की घंटी ने खोल दिया...

Ashish Kumar Pandey | Publish: Jan, 14 2019 10:41:29 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जीजा ने ***** और भांजे पर लगाया धमकी देने का आरोप, दर्ज कराई रिपोर्ट।

 

कानपुर. अब रिश्तों की भी अहमियत खत्म होती जा रही है। यहां पर एक जीजा ने अपने ही ***** और भांजे से अपनी जान को खतरा बताया है। जिले के सीसामऊ में व्यापारी करुणापति पांडेय ने ***** और उसके बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ जानमाल की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। यही नहीं व्यापारी पुलिस को मामले की जुड़ी रिकाडिऱ्ग भी सौंपी है।
पुलिस के मुताबिक हीरागंज, जरीब चौकी निवासी करुणा ने अपने पत्नी के भाई से रवि लालवानी को हजारों रुपये उधार दिए थे। अब रवि उन रुपयों को लौटने में आनाकानी कर रहा है। करुणा के मुताबिक शुक्रवार रात रवि के मोबाइल नंबर से फोन आया था। मोबाइल उठाने पर फोन करने वाले ने खुद को रिंकू रावत बताते हुए कहा कि अगर तुमने ***** से रुपये मांगे तो जान से मार देंगे।
इसके बाद उत्तम रावत और ***** के बेटे जय लालवानी ने बारी-बारी से उसे देर धमकाया और कहा कि अगर जिंदा रहना है तो शहर छोड़कर भाग जाओ। इस मामले में थाना प्रभारी संतोष आर्या का कहना है कि साले-बहनोई में लेनदेन का विवाद है, जिसके चलते करुणापति को आरोपियों ने धमकी दी है। करुणा रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned