एक करोड़ से ज्यादा बकाया वसूली के लिए व्यापारी का अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

- पुलिस ने शाहजहांपुर से अपहृत व्यापारी को किया बरामद

- एसपी दक्षिणी ने कहा पैसे के लेनदेन का विवाद

- मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास

By: Narendra Awasthi

Updated: 23 Jan 2021, 10:23 PM IST

कानपुर. व्यापार में एक करोड़ से ज्यादा की बकाया रकम को वसूलने के लिए व्यापारी द्वारा बकायेदारों को ही अगवा कर लिया गया। अपहरण की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस 24 घंटे के अंदर अपहृत को बरामद कर लिया। इस संबंध में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। मुख्य अभियुक्त की तलाश जारी है। एसपी साउथ ने कहा कि अपहृत व्यापारी को बरामद कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई जारी है।

पवन तिवारी पर 1 करोड़ 40 लाख का बकाया

घटना बर्रा थाना क्षेत्र का है। पवन तिवारी पीवीसी पाइप के थोक व्यापारी है। जिसके ऊपर लगभग एक करोड़ 40 लाख रुपए का शाहजहांपुर के व्यापारी रितेश गुप्ता का बकाया था। बकाया की वसूली के लिए पवन तिवारी को बर्रा स्थित कारगिल पैट्रोल पंप से जबरन उठाया गया था। जिसकी जानकारी पत्नी को मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। अपहरण की सूचना मिलते ही सक्रिय हुए पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से शाहजहांपुर पहुंच गई और रात में ही पवन तिवारी को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाकर ले आई। इसके साथ ही तीन चार आरोपियों को भी पकड़ कर लाया गया है।

 

एसपी दक्षिणी ने कहा

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दक्षिणी दीपक भूकर ने बताया कि रात में जानकारी मिली कि पवन तिवारी का अपहरण कर लिया गया है। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने पवन तिवारी को शाहजहांपुर से बरामद कर लिया है। घटना की पृष्ठभूमि के संबंध में उन्होंने बताया कि पैसे के लेनदेन का विवाद था। पवन तिवारी पर एक करोड़ 40 लाख रुपए का बकाया था। उन्होंने कहा कि संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned