जब मोदी पर बरसे शिवपाल तो जनता ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

जब मोदी पर बरसे शिवपाल तो जनता ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Ankur Singh | Publish: Jun, 24 2016 06:23:00 PM (IST) Kanpur Dehat, Uttar Pradesh, India

मैथा तहसील का शिलान्यास करने पहुंचे शिवपाल सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर किये तीखे वार तो जनता ने लगाये शिवपाल सिंह मुर्दाबाद के नारे

कानपुर देहात। 2015 से अस्थाई रूप से मैथा के एक निजी विद्यालय मे संचालित मैथा तहसील का शुक्रवार को भाग्योदय हुआ। जब बैरी दरियांव के अटवा के टीले पर बने मंच पर मुख्य अतिथि के रूप मे पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भूमि पूजन कर तहसील भवन निर्माण को हरी झंडी दे दी। करीब डेढ बजे हेलीकाप्टर से उतरकर उन्होंने सबसे पहले शिलान्यास करके निर्माण कार्य का श्री गणेश करते हुये क्षेत्र के लोगों के विकास का रास्ता खोल दिया। इसके बाद मंच के सामने बैठी हजारों की संख्या मे जनता के बीच उन्होने हाथ जोडकर सभी का अभिवादन किया। लोगों ने ताली बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

मंच पर आसीन होते ही जनपद के नेता व जिला प्रशासन सतर्क दिखे। इस बीच उमस भरी गर्मी मे उनको कैबिनेट मंत्री को सुनने आये लोगों को भीषण गर्मी मे पंखे व पानी की समुचित व्यवस्था न होने से समस्याओं से जूझना पडा। जिसके चलते पंद्रह मिनट बाद तमाम लोग उठकर जाने लगे। अपने सम्बोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने बसपा व भाजपा पर तीखे वार करते हुये 37 योजनाओं का शुभारम्भ किया। उन्होंने सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गयी योजनाओं का जमकर बखान करते हुये प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की।

शिवपाल सिंह भाजपा सरकार पर जमकर बरसे और सपा की उपलब्धियां गिनाई

केंद्र सरकार के अच्छे दिन को लेकर लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देश की जनता को सिवाए उल्लू बनाने के और कुछ नहीं किया। जन धन योजना चलाकर बैंको मे देश की भोली भाली जनता के खाते खुलवा कर ये एलान कर दिया, कि खाता धारक का बीमा होने के साथ हर महीने पांच हजार रुपये खाते मे आ जायेंगे। लेकिन जनता को मिलना तो दूर उसके खाते में पडे रुपये भी हडप कर लिये गये। इसके बाद उन्होने नरेंद्र मोदी पर वार करते हुये कहा कि केंद्र की कुर्सी मिलने के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा पर निकल गये और देश की जनता अच्छे दिनों के इंतज़ार मे भूंखी ही बैठी रही। अपनी सत्ता के मद चूर मोदी को सीमा पर लड़ रहे जवानों का ख्याल नहीं आया। जो सीमा पर आतंकियों की गोली के शिकार हो गये। मेरा मोदी से कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार से वादे करके निभाना सीखो। प्रदेश मे सपा सरकार बनते ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जो वादे जनता से किये थे। वे पूरे करके दिखाये

मोदी पर बरसे शिवपाल तो बैठी जनता ने कर दिया कमाल


कार्यक्रम मे उस समय जोरदार हलचल मच गयी। जब सम्बोधन के दौरान शिवपाल सिंह यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते ही पांडाल मे बैठे गर्मी से उबल रहे लोगों का गुस्सा फूटकर सामने आ गया। और जनता ने शिवपाल सिंह यादव मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। मुर्दाबाद नारों की गूंज जनपदीय नेताओं के कानों में आते ही उनके इशारे पर सपा कार्यकर्ताओं ने पांडाल में जाकर लोगों को शांत कराया। वहीं कुछ लोग कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि को सुने बिना ही वहां से चले गये।
Ad Block is Banned