scriptकारोबार में फायदे के लिए दोस्तों ने किया वाइफ स्वैपिंग का सौदा | Case of wife spraying in Najirabad area of Kanpur | Patrika News

कारोबार में फायदे के लिए दोस्तों ने किया वाइफ स्वैपिंग का सौदा

locationकानपुरPublished: Sep 01, 2019 12:00:33 pm

शिकायतकर्ता महिला ने लगाया आरोप, दोस्त के साथ सोने को मजबूर कर रहा पति
दोस्त की पत्नी के साथ बना चुका है शारीरिक संबंध, कारोबार में फायदे का बहाना

wife spraying in Najirabad kanpur

कारोबार में फायदे के लिए दोस्तों ने किया वाइफ स्वैपिंग का सौदा

कानपुर। विदेशों के अलावा मुंबई जैसे बड़े शहरों में वाइफ स्वैपिंग शब्द सुनने को मिलता था पर कानपुर में ऐसा पहली बार हुआ है। शहर के एक कारोबारी और उसके दोस्त पर उसकी ही पत्नी ने वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाया है। मामला शहर के नजीराबाद थाने का है। पीडि़ता की शिकायत पर एडीजी जोन ने नजीराबाद पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।
कारोबार बढ़ाने की आड़ में वाइफ स्वैपिंग
मामला बेहद घिनौना है। कोई भी आम इंसान यह बर्दाश्त नहीं कर सकता कि उसकी पत्नी के किसी और से शारीरिक संबंध हों। कई बार ऐसा होने पर अपराध जन्म लेता है। पति ऐसी पत्नी का या तो कत्ल करा देता है या फिर उसे घर से निकाल देता है, पर यहां तो मामला ही उल्टा है। पति ने खुद अपनी अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर किया और खुद दोस्त की पत्नी के साथ रहा। और यह सब कारोबार बढ़ाने के लिए किया गया। सुनने में अजीब लगता है। भला कारोबार बढ़ाने का यह कौन सा तरीका है। कैसे दोनों अपनी पत्नियां बदलने तैयार हो गए।
मना करने पर किया जा रहा उत्पीडऩ
शिकायतकर्ता कारोबारी की पत्नी ने बताया कि 15 अगस्त को उसके घर पर पति के करीबी दोस्त अपनी पत्नी के साथ आए थे। तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी। फिर घर आया दोस्त अपनी पत्नी को वही पति के साथ छोड़कर बाहर चला गया। पीडि़ता ने बताया कि उसके पति ने दोस्त की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अगले दिन पीडि़ता पर उसका पति दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर कमरे में बंद कर दिया। वह शाम को दोस्त के साथ घर पहुंचा। फिर से दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। कहा कि अगर तुम इसके साथ शारीरिक संबंध बनाती हो तो बिजनेस में काफी फायदा होगा। फिर भी वह तैयार नहीं हुई। इसके बाद से पति उसका उत्पीडऩ कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो