scriptजलकल महाप्रबंधक के आवास पर सीबीआई का छापा, मचा हड़कंप | CBI red on jalkal general manager, big scam | Patrika News
कानपुर

जलकल महाप्रबंधक के आवास पर सीबीआई का छापा, मचा हड़कंप

सीबीआई टीम ने जलकल महाप्रबंधक के बंगले में छापामार कार्रवाई की। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया। सीबीआई की दो टीमें बेनाझाबर स्थित आवास पर छापा मारने के लिए पहुंची। महाप्रबंधक से पूछताछ भी की। लेकिन मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज किया।

कानपुरApr 01, 2022 / 07:54 pm

Narendra Awasthi

जलकल महाप्रबंधक के आवास पर सीबीआई का छापा, मचा हड़कंप

Pattrika

सीबीआई टीम बीती रात कानपुर जलकल महाप्रबंधक नीरज गौड़ के बंगले में छापा मारने के लिए पहुंची। जिसकी जानकारी मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया। छापा मारने के दौरान सीबीआई टीम ने जलकल विभाग के महाप्रबंधक से पूछताछ भी की। छापा मारने के दौरान क्या मिला और पूछताछ में क्या निकला। इस संबंध में सीबीआई ने मीडिया से नहीं बताया। गुरुवार देर रात हुई इस कार्यवाही से विभागीय अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। सीबीआई की दो टीमों ने छापा मार कार्रवाई की।

जलकल विभाग के महाप्रबंधक नीरज गौड़ ने 2020 में कानपुर के जलकल महाप्रबंधक के रूप में पद ग्रहण किया था। इसके पूर्व लखनऊ में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। नीरज गौड़ के ऊपर करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप है। चर्चा है बनारस में एनएचएआई के प्रोजेक्ट में तैनाती के दौरान यह घोटाला हुआ है। इस मामले में अब तक कई अधिकारियों से पूछताछ हो चुकी है।

 

बनारस तैनाती के दौरान आए थे चर्चा में

जीएम नीरज गौड़ लखनऊ वाराणसी फोरलेन हाईवे निर्माण कार्य के दौरान बनारस में तैनात थे। फोरलेन निर्माण कार्य के दौरान 200 करोड़ रुपए से अधिक का घोटाला निकल कर सामने आया था। जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। बीते बृहस्पतिवार की देर रात सीबीआई की दो टीमें कानपुर जलकर विभाग के जीएम नीरज गौड़ के बेनाझाबर आवास पहुंचे। सीबीआई टीम पहुंचते ही घर में हड़कंप मच गया। देर रात नीरज गौड़ से पूछताछ भी हुई। अटकलों का दौर शुरू हुआ। छापा मारने के दौरान क्या सफलता हाथ लगी। इस संबंध में मीडिया को कुछ भी नहीं बताया गया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो