scriptचॉकलेट को लेकर एमबीबीएस की छात्राओं में हुई जबरदस्त मारपीट | Chattes for MBBS students in Chocolate | Patrika News

चॉकलेट को लेकर एमबीबीएस की छात्राओं में हुई जबरदस्त मारपीट

locationकानपुरPublished: Jul 21, 2019 03:09:41 pm

एक छात्रा को गंभीर हालत में इमरजेंसी में भर्ती कराया गयाअनुशासनहीनता में प्राचार्य ने दोनों छात्राओं को किया सस्पेंड

GSVM kanpur

चॉकलेट को लेकर एमबीबीएस की छात्राओं में हुई जबरदस्त मारपीट

कानपुर। सुनने में भले अजीब लगे पर यह सच है कि महज एक चॉकलेट के लिए एमबीबीएस की छात्राओं में इतनी जबरदस्त मारपीट हुई कि एक छात्रा को इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दोनों छात्राओं को निलंबित कर दिया गया है। चॉकलेट को लेकर हुए इस बवाल की हॉस्टल में जोरों पर चर्चा है।
बिना पूछे खा ली सहेली की चॉकलेट
मामला मेडिकल कॉलेज के गल्र्स हास्टल का है। यहां एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ने सहपाठी के रूम से चॉकलेट उठाई और अपनी सहेलियों से साथ उसे खा लिया। जिस छात्रा की चॉकलेट उठाई उसे यह बात नागवार गुजरी। उसका पारा इतना हाई हो गया कि उसने चॉकलेट लेने वाली सहपाठी छात्रा से झगड़ा शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों में नोकझोंक होने लगी। मामला इतना बढ़ा कि मारपीट हो गई। एक-दूसरे को लात-घूंसों से मारा और बाल भी नोचे।
एक छात्रा हुई गंभीर घायल
मारपीट में शामिल एक छात्रा का पूर्व में पेट का ऑपरेशन हुआ था, उसे गम्भीर चोट लग गई। रात में ही इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा। हॉस्टल वार्डेन ने इसकी सूचना प्राचार्य को दी। सूचना पर प्राचार्य सहित मेडिकल कॉलेज के लोग इमरजेंसी पहुंचे और छात्रा का हाल जाना। इसके बाद दोनों छात्राओं के परिजनों को भी सूचना दे दी गई।
अनुशासनहीनता में किया निलंबित
प्राचार्य प्रो. आरती लाल चंदानी ने कहा कि चॉकलेट को लेकर इतना बड़ा बवाल हुआ। यह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। दोनों छात्राओं को निलम्बित कर दिया गया है उनके परिजनों को सौंप दिया गया। भविष्य में इस तरह की गलती सामने आने पर और कठोर कार्रवाई की जाएगी। यह बातें छात्राओं के परिजनों से कही गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो