scriptलड़कियों को बदनाम करने से रोका तो शोहदे ने मार दिया चाकू | Choubey kills knife on complaint | Patrika News

लड़कियों को बदनाम करने से रोका तो शोहदे ने मार दिया चाकू

locationकानपुरPublished: May 28, 2019 03:22:15 pm

बिधनू इलाके के भीमनगर सरवरी का मामला,पुलिस ने मामूली धाराओं में दर्ज की एनसीआर

saharanpur

लॉक डाउन में अकेली देख घर में घुसे युवक का युवती ने काटा गुप्तांग

कानपुर। लड़की को बदनाम करने से रोकना शोहदे को नागवार गुजरा और उसने शिकायत करने वाले युवक को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने भी शोहदे का पक्ष लेते हुए मामला कमजोर कर दिया, जबकि हमले का शिकार हुए युवक ने चाकू से हमला किए जाने की भी शिकायत की थी। युवक का आरोप है कि पुलिस ने दबाव डालकर तहरीर ही बदलवा दी।
लड़कियों पर करता था गंदे कमेंट
मामला बिधनू इलाके के भीमनगर सरवरी का है। बताया जाता है कि यहां रहने वाला एक शोहदा राह चलती लड़कियोंं से अश्लील फब्तियां कसता है और उनके फोटो खींचकर गंदे कमेंट्स के साथ सोशल साइट पर डालता है। वह फोटो वाली हर लड़की को अपनी पे्रमिका बताता है। यह बात इलाके के सभी लोग जानते हैं।
लड़की के घरवालों ने लगाई फटकार
शोहदा जिन लड़कियों पर कमेंट करता था उनमें से एक लड़की के घरवालों को इलाके के ही जयप्रकाश ने जानकारी दे दी। जिस पर लड़की के घरवालों ने शोहदे को जमकर फटकार लगाई और दोबारा ऐसी हरकत करने पर देख लेने की धमकी भी दी।
शोहदे ने युवक से लिया बदला
लड़की के घरवालों की डांट से झल्लाए शोहदे ने साथियों के साथ जयप्रकाश की दुकान पर हमला बोल दिया। उसने जयप्रकाश को जमकर पीटा और उसकी पीठ पर चाकू भी मार दिया। घायल युवक ने शोहदे के खिलाफ कार्रवाई के लिए बिधनू थाने में शिकायत की।
पुलिस ने मामूली धाराएं लगाईं
बिधनू थाना पुलिस ने इस मामले को लापरवाही से निपटा दिया। जयप्रकाश ने दी गई तहरीर में चाकू मारकर घायल करने की भी शिकायत की थी, पर पुलिस ने दबाव डालकर केवल लड़कियों की फोटो खींचने की तहरीर लिखवाई और मामूली धाराओं में एनसीआर दर्ज कर खानापूरी कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो