scriptवुमन हेल्पलाइन नंबर पर मदद मांगने पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट, एक गिरफ्तार | clash with police, FIR registered, one arrest | Patrika News

वुमन हेल्पलाइन नंबर पर मदद मांगने पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट, एक गिरफ्तार

locationकानपुरPublished: Aug 11, 2022 11:48:02 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

वुमन हेल्पलाइन नंबर पर मदद की गुहार लगाने पर मौके पर पहुंची मोटरसाइकिल सवार पुलिस वालों के साथ मारपीट और उनकी वर्दी फाड़ दी गई दोनों ने मौके से किसी प्रकार भाग कर थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। होमगार्ड की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

वुमन हेल्पलाइन नंबर पर मदद मांगने पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट, एक गिरफ्तार

वुमन हेल्पलाइन नंबर पर मदद मांगने पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट, एक गिरफ्तार

बजरिया थाना क्षेत्र से वूमेन हेल्पलाइन नंबर पर फोन आया कि घर के बाहर कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर गाली गलौज और हंगामा कर रहे हैं। सूचना पर सक्रिय हुए पुलिस मौके पर पहुंची तो इनके साथ मारपीट की गई। इस संबंध में होमगार्ड ने शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश जारी है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जाता है मौके पर पहुंचे पुलिस रिस्पांस बाइक सिपाहियों के साथ नशे में धुत युवकों ने मारपीट और अभद्रता की। उनके कपड़े फाड़ दिए। मौके से भागकर दोनों ने बजरिया थाने में इस बात की जानकारी दी।

बजरिया थाना क्षेत्र मोहल्ला रामबग निवासी हर्षिता गुप्ता ने वुमन हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके मदद मांगी। उन्होंने बताया कि उनके दरवाजे के सामने कुछ लोग शराब पीकर उत्पात मचा रहे हैं। आपस में झगड़ रहे हैं। वुमन हेल्पलाइन नंबर पर मिली जानकारी के आधार पर सिपाही उमेश चंद्र होमगार्ड, जितेंद्र गुप्ता के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख कर नशेबाज उन पर हमलावर हो गए और घर में खींचते हुए उनसे मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। नशे बातों के हमलावर होते ही दोनों जवान मौके से भाग कर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने थाना प्रभारी को घटना से अवगत कराया।

एसीपी सीसामऊ ने जानकारी दी

एसीपी ने बताया कि होमगार्ड जितेंद्र कुमार गुप्ता के शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट और धमकी आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी ने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो