जब सीएम योगी ने एक बात को सात बार किया रिपीट तो सपा ने उड़ाया एेसे मजाक, ऐसे साधा निशाना

जब सीएम योगी ने एक बात को सात बार किया रिपीट तो सपा ने उड़ाया एेसे मजाक, ऐसे साधा निशाना

Ruchi Sharma | Updated: 17 Nov 2017, 11:20:09 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जब सीएम योगी के इस बयान पर विरोधियों ने साधा निशाना, सपा ने उड़ाया मजाक, तो बाकियों ने ऐसे साधा निशाना

कानपुर. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने एक नहीं पूरे तीन बार कहा कि सात माह के दौरान यूपी पुलिस ने 1200 अपराधियों का इनकाउंटर किया तो इतने को सलाखों के पीछे पहुंचा। आठ अपराधी हमारे खौफ के चलते दूसरे राज्यों में जाकर सरेंडर कर जेल में हैं और जमानत करवा कर बाहर आने के बजाय जेल के अंदर रहना चाहते हैं।

सीएम के इस बयान के बाद विरोधी दलों के नेताओं ने चुटकी लेनी शुरू कर दी है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजाराम पाल ने कहा कि पीएम, सीएम सहित पूरी भाजपा पार्टी झूठ के दम पर सरकार चला रही है। अब तो ये लोग खुद ही जनता के सामने गलत बयानबाजी कर अपनी हकीकत की पोल खोल रहे हैं।

जनसभा में दिया था ये बयान

निकाय चुनाव के प्रचार के लिए सीएम कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल से यूपी में अराजकता का महौल था। सपाई, बसपाई थाने चला रहे थे। भाजपा सरकार आने के बाद पुलिस को अपने तरीके से काम करने की छूट दी गई। जिसका नतीजा यह रहा की सात माह के दौरान 1200 अपराधियों का इनकाउंटर किया गया। इतने को पकड़ कर जेल भेजा गया। इसके अलावा 800 अपराधी हमारे खौफ के चलते दूसरे राज्यों में जाकर सरेंडर कर जेल चले गए। अब वो जमानत के बजाय जेल में ही रहना चाहते हैं। पर सीएम के इस बयान के बाद राजनीतिक दलों के नेता भी सामने आने लगे।

सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि सीएम बताएं कि जो 1200 अपराधी इनकाउंटर में मारे गए हैं उनके नाम, पता क्या हैं। भाजपा के नेता चुनाव जीतने के लिए कब तक झूठ का सहारा लेंगे। जेल से बाहर आए तो काम तमाम सीएम कहा कि, प्रदेश में भयमुक्त माहौल देने के लिए अपराधियों को ठिकाने लगाने का काम भाजपा की सरकार कर रही है। सपा और बसपा की सरकारों में जेल अपराधियों के लिए ऐशगाह थीं। अपराधियों को शह दी गई और अपराध का औद्योगीकरण किया गया। सभी जानते हैं कि ऐसा किन लोगों ने किया। अब जेलों का माहौल पहले जैसा नहीं है। अपराधी जेल जाने से डर रहे हैं। जो जेल में हैं वे बाहर आने से डर रहे हैं।

उन्हें भय है कि जेल से बाहर आकर अपराध किया तो उनका एनकाउंटर हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि अपराधी प्रदेश छोड़कर भागेंगे और दूसरे राज्यों के उद्यमी यहां उद्योग लगाने आएंगे। सीएम के इस बयान पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि पब्लिकसिटी पाने के चलते पहले पीएम झूठ बोलते थे अब उनके जूनियर सीएम योगी आदित्यनाथ गलत आंकड़े पेश कर वाहवाही लूट रहे हैं।

सड़कों में नहीं दिखती एंटी रोमियो स्कॉड

सीएम के बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष राजराम पाल ने कहा कि सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए रोमियो स्कॉड का गठन किया था। लेकिन सात माह बीत जाने के बाद उनकी टीम शहर के सड़कों पर नहीं दिखती। शोहदे, अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गुरूवार को ही शोहदों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। युवती के शोर मचाने के बाद पब्लिक दौड़ी, लेकिल सीएम की एंटी रोमियो टीम नहीं पहुंची। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के झूठ को जनता ने अब पकड़ना शुरू कर दिया है और निकाय चुनाव में मतदाता इन्हें 22 नवंबर को सूत समेत वापस कर देंगे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned