सीएम योगी के साथ रवि किशन व निरहुआ बीजेपी की जीत का करेंगे शंखनाद

सीएम योगी के साथ रवि किशन व निरहुआ बीजेपी की जीत का करेंगे शंखनाद
सीएम योगी के साथ रवि किशन व निरहुआ जीत का करेंगे शंखदान

Vinod Nigam | Updated: 09 Oct 2019, 03:09:28 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

प्रचारकों की सूची में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य,डाॅक्टर दिनेश शर्मा सहित कई नेताओं के नाम शामिल, 15 को सभा करेंगे सीएम योगी।

कानपुर। उत्तर प्रदेश की 11 सीटों के उनचुनाव का प्रचार अपने सबाब पर है। उम्मीदवार जहां जमीन पर पसीना बहा रहे हैं, तो वहीं उनकी जीत पक्की करने के लिए अब स्टार प्रचारक भी जनसभाएं करेंगे। 15 अक्टूबर को सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर आएंगे और यहां दो सभाएं करेंगे। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डाॅक्टर दिनेश शर्मा भी सभा करेंगे। जबकि भोजपुरी स्टार रवि किशन व दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी रोड शो के जरिए जनता को भाजपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील करेंगे।

15 को सीएम की सभा
गोविंदनगर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 15 अक्टूबर को सभा करेंगे। । संगठन स्तर पर इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसी तरह सांसद व भोजपुरी स्टार रवि किशन व दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ गोविंद नगर में रोड शो करेंगे। डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि पार्टी आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा नहीं कर रही है। बावजूद सुरेंद्र मैथानी ने खुलकर बताया है कि सीएम-डिप्टी सीएम के अलावा गोरखपुर से सांसद रवि किशव और निरहुआ प्रचार करने के लिए आएंगे।

भेजी लिस्ट
जातीय समीकरण साधने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में मंत्रियों या बड़े नेताओं की जनसभाएं व मिनी रोड शो कराए जाएंगे। इसी तरह पूर्वी उप्र के मतदाताओं को साधने के लिए रवि किशन और निरहुआ का रोड शो कराने की तैयारी भी की गई है। संगठन ने अपनी मांग प्रदेश नेतृत्व को भेज दी है। इसमें डिप्टी सीएम केशव मौर्य, डिप्टी सीएम डाॅक्टर दिनेश शर्मा का नाम भी जनसभा के लिए भेजा गया है। इसके अलावा सबसे अधिक डिमांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा को लेकर है और सीएम हादस से इसकी रजामंदी भी मिल चुकी है।

डाॅक्टर दिनेश शर्मा भी करेंगे सभा
भाजपा नेताओं की मानें तो सीएम योगी आदित्यनाथ की गोविंद नगर में दो सभाएं हो सकती हैं। जिसमें एक रतनलाल नगर में शास्त्री चैक का स्थान भी तय कर लिया गया है। जबकि दूसरे स्थान के लिए पार्टी मंथन कर रही है। भाजपा नेताओं की मानें तो ब्राम्हण बाहूल्य सीट होने के चलते डिप्टी सीएम डाॅक्टर दिनेश शर्मा की भी सभाएं होगी। उनका नाम भी लिस्ट में भेजा गया है। बतादें करीब 3 लाख 69 हजार मतदाताओं वाली इस सीट पर करीब डेढ़ लाख ब्राम्हण वोटर्स हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned