तेज रफ्तार डंपर ने पिता पुत्र को रौंदा, मौके पर पुत्र की मौत, पिता गंभीर

जोरदार टक्कर लगने से पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 29 Mar 2019, 11:32 PM IST

कानपुर देहात-जिले के रसूलाबाद क्षेत्र में लोगों का उस समय दिल दहल गया, जब तेज रफ्तार से जा रहे एक डंपर ने पिता पुत्र को रौंद डाला। घटना को देख लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। दरअसल अपने ननिहाल हृदयपुर रनियां से पिता के साथ बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे पिता-पुत्र की बाइक में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। तत्काल लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी रसूलाबाद में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी परिवारीजनों को दी गयी।सूचना पर परिजन भी पहुंच गये।

 

जनपद कन्नौज के थाना तालग्राम के निकवा निवासी नरेश कुमार अपने पिता दर्शन सिंह के साथ दो दिन पूर्व अपने ननिहाल हृदयपुर रनियां गए थे। वहां से मोटर साइकिल से ही वापसी कर रहे थे। अपनी ससुराल रसूलपुर रसूलाबाद जा रहे थे। अभी बाइक से यह लोग रसूलाबाद असालतगंज रोड पर गौशाला के निकट ही पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषड़ थी कि लोग चौकन्ना हो गए। हालांकि हादसे में नरेश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनके पिता दर्शन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर गई पुलिस ने घायल पिता दर्शन सिंह व मृतक नरेश कुमार के शव को सीएचसी रसूलाबाद ले जाकर भर्ती कराया। इसकी सूचना इन लोगों के गांव निकवा व उसकी ससुराल रसूलपुर रसूलाबाद में दी गई। सूचना पाकर आई नरेश की पत्नी शिव देवी पुत्र सुखबीर, शिशुपाल व सुमित, पुत्री सुमन एवं जय सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि दो साल पहले नरेश के छोटे भाई रमेश की भी मौत मार्ग दुर्घटना के दौरान हो गई थी। थानाध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि घटना के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया था, इसकी तलाश की जा रही है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned