scriptट्रक से टकराई रोडवेज बस, एक दर्जन यात्री घायल, चालक गंभीर | collision of bus and truck one dozens people injured kanpur dehat | Patrika News

ट्रक से टकराई रोडवेज बस, एक दर्जन यात्री घायल, चालक गंभीर

locationकानपुरPublished: Mar 08, 2019 04:58:42 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

राहगीरों ने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी और यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे के वक्त बस में 45 यात्री सवार थे।

accident

ट्रक से टकराई रोडवेज बस, एक दर्जन यात्री घायल, चालक गंभीर

कानपुर देहात-जिले के भोगनीपुर क्षेत्र के हासेमऊ गांव के पास उस समय हाहाकार मच गया, जब कानपुर की तरफ जा रही रोडवेज बस आगे जा रही ट्रक से टकरा गई। रफ्तार होने के चलते बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गयी। हालांकि टक्कर होने से करीब एक दर्जन सवारी घायल हो गयी। वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक ट्रक से टकराकर रोडवेज बस खड्ड में उतर गई। इससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना को देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी और यात्रियों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि रोडवेज बस उरई से कानपुर जा रही थी। हादसे के वक्त बस में 45 यात्री सवार थे।
दरअसल उरई डिपो की बस कानपुर के लिए जा रही थी। बस को माधौगढ़ निवासी कृष्ण कांत चला रहे थे। बस रफ्तार में चल रही थी। जब बस हासेमऊ गांव के पास पहुंची ही थी कि तभी आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रक की ब्रेक लगते ही बस चालक ने अकस्मात ब्रेक लगाए लेकिन बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित हो गई और ट्रक को जोरदार टक्कर मारते हुए खड्ड में उतर गई। टक्कर लगने से बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया।
हालांकि उधर से गुजर रहे राहगीरों ने मदद करते हुए तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और सूचना देकर फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकलवाया। इस बीच माती बस अड्डे के केंद्र प्रभारी अजय दीक्षित व देवीपुर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और केबिन में फंसे चालक को बाहर निकलवाया। इसके बाद घायलावस्था में चालक को अस्पताल भेजा। वहीं बस में सवार चोटिल यात्रियों को भी किसी तरह उपचार दिलाया गया। इसके बाद लोगों ने दूसरी बस की व्यवस्था कर सवारियों को उनकी मंजिल के लिए भेजा। तब जाकर अन्य सवारियों को भी राहत मिली। हालांकि घटना के बाद भी सवारियों में दहशत व्याप्त रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो