हाईवे पर काम रहे महिला व युवक को पिकअप ने रौंदा, महिला की मौत युवक गंभीर, देखें लाइव वीडियो

Arvind Kumar Verma | Publish: Sep, 04 2018 11:04:29 AM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 06:06:46 PM (IST) Kanpur, Uttar Pradesh, India

हाईवे पर बंद कट के समीप काम कर रहे महिला श्रमिक व युवक पिकप की चपेट में आ गये, जिससे महिला की मौत हो गयी वहीं युवक गम्भीर हो गया।

कानपुर देहात-जिले के हाईवे पर दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर कोई लगाम नहीं लग पा रही है, जिसके चलते एक और बड़ी घटना सामने आई, जिसमें एक महिला कर्मी की मौत व एक युवक गंभीर घायल हो गया। दरअसल डेरापुर थाना क्षेत्र के बिहार घाट के पास हाइवे पर बंद कट पर एक महिला सहित अन्य लोग घास कटिंग का काम करने में मशगूल थे। तभी तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप लोडर की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। जबकि वहीं पर काम कर रहा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भिजवाने के साथ फरार लोडर चालक की तलाश शुरू की है।

 

डेरापुर थाना क्षेत्र के बिहार घाट के पास मुगल रोड हाइवे पर घास काटने का काम चल रहा था, जहां मवई मुक्ता गांव के श्रमिक घास काटने का काम कर रहे थे। इस दौरान सिकंदरा से अकबरपुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार पिकअप लोडर की चपेट में आकर काम कर रही मवई मुक्ता गांव निवासी गया प्रसाद की 55 वर्षीय पत्नी रानी व इसी गांव के श्रमिक सौरभ दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। मौका पाकर लोडर सवार वहां से फरार हो गया। हुई भीषड़ घटना के बाद महिला को युवक को लहूलुहान देख आस पास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

 

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष डेरापुर तत्काल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर निशांत पाठक ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल श्रमिक को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। लोगों ने बताया श्रमिक जहां काम कर रहे थे, उस जगह बने हुए कट को कुछ समय पहले ही बंद करा दिया गया था। फिलहाल हाईवे पर लगे सीसी टीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी है। जिससे फरार चालक का पता लगाया जा सकता है। वहीँ थानाध्यक्ष डेरापुर रामबहादुर पाल ने बताया कि फरार लोडर चालक की तलाश की जा रही है। शव कब्जे में लिया गया है। परिजनों की तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned