scriptतीन ट्रकों की जबर्दश्त भिड़ंत में एक चालक की मौत, एक चालक सहित तीन घायल, मच गया हाहाकार | collision of three truck one death and three injured admit | Patrika News

तीन ट्रकों की जबर्दश्त भिड़ंत में एक चालक की मौत, एक चालक सहित तीन घायल, मच गया हाहाकार

locationकानपुरPublished: Dec 13, 2019 07:58:09 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

ड्राइवर की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने कानपुर रिफर कर दिया गया।

तीन ट्रकों की जबर्दश्त भिड़ंत में एक चालक की मौत, एक चालक सहित तीन घायल, मच गया हाहाकार

तीन ट्रकों की जबर्दश्त भिड़ंत में एक चालक की मौत, एक चालक सहित तीन घायल, मच गया हाहाकार

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र में सिकन्दरा रसूलाबाद मार्ग में भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में 3 ट्रक आपस मे टकरा गए। जिसके चलते एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ट्रक के ड्राइवर सहित 3 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायलों को सीएचसी हवासपुर में भर्ती कराया, जहां दूसरे ट्रक के ड्राइवर की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने कानपुर रिफर कर दिया गया।
दरअसल कानपुर देहात के थाना मंगलपुर थाना के जैतापुर गांव के पास आज उस समय भीषण हादसा घटित हुई। जब तेज रफ्तार दो ट्रको की आमने-सामने जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई। जिसके बाद पीछे से आ रहा तीसरा ट्रक भी उनसे टकरा गया। जिसके चलते ट्रक चालक मल्लाहनपुरवा निवासी मनोज पाल की मौके पर मौत हो गई। वही दूसरे ट्रक का चालक राघवेंद्र सहित 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक ट्रक ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दूसरे ट्रक के चालक राघवेंद्र और श्याम सिंह का पुरवा निवासी राजेश और रामऔतार गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहा राघवेंद्र की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे कानपुर रिफर कर दिया। वहीं आपस मे भिड़े तीनो ट्रकों को पुलिस ने सिकन्दरा-रसूलाबाद मार्ग से हटवाकर मार्ग साफ कराया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो