scriptGANG RAPE NEWS KANPUR- किडनैप कर पांच युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप | complain of gang rape in kanpur | Patrika News
कानपुर

GANG RAPE NEWS KANPUR- किडनैप कर पांच युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप

नर्वल तहसील क्षेत्र के एक गांव का मामला, शौंच के लिए गई किशोरी को उठाया और खेत में करते रहे रेप, बेहोश होने के बाद फेंककर फरार, दो आरोपी गिरफ्तार।

कानपुरJul 16, 2019 / 12:38 am

Vinod Nigam

GANG RAPE NEWS

GANG RAPE NEWS

कानपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं की बढ़ोतरी की रोकने के लिए आएदिन पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को दिशानिर्देश देते रहते हैं। बावजूद आधीआबादी का उत्पीड़न जारी है। एक ऐसी की दर्दनाक वारदात नर्वल तहसील के एक गांव में सामनें आई है। यहां पांच दरिंदों ने शौच के लिए गई किशोरी को जबरन बंधक बना लिया। हाथ-पैर और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ गैंगरेप Gangrape with girl किया। बेहोश होने पर आरोपी पीड़िता को झांड़ी में फेंककर फरार हो गए। पूरी रात परिजन बेटी को खोजते हुए मौके पर पहुंचे। जहां वो खून से लथपथ मिली। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नाबालिग को अस्पताल में एडमिट कराया है।

खेतों में ले जाकर किया रेप
नर्वल तहसील Narlol Gangrepe स्थित किसान अपने घर के बाहर चबूतरे पर परिवार के साथ सो रहा था। पीड़िता के मुताबिक रात लगभग दस बजे शौच के लिए घर के पीछे गई थी। इस बीच पांच युवकों ने उसका मुंह दबाकर जबरन खेतों की ओर खींच ले गए। इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। युवकों ने बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया। बेहोश होने पर आरोपी झाड़ियों में फेकर भाग गए। पूरी रात में खुले में वो पड़ी रही।

10 घंटे के बाद मिली बेटी
रात लगभग 12 बजे किशोरी को चारपाई में न देख परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला। सोमवार सुबह दस बजे उसने अपने मुंह का कपड़ा हटाकर शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण जब खेत में पहुंचे तो चरी (हरा चारा) की फसल के बीच उसे बदहवास हालत में पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दी। पुलिस और परिजन किशोरी को सरसौल सीएचसी में एडमिट कराया। जहां इलाज के बाद उसकी हालत ठीक हुई।

दो अरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप की वारदात की हड़कंप मच गया। एसपी ग्रामीण प्रदुम्न सिंह, घाटमपुर सीओ शैलेंद्र सिंह, नर्वल इंस्पेक्टर रामऔतार भारी फोर्स के साथ गांव kanpur police पहुंचे। एसपी ग्रामीण प्रदुम्न सिंह ने किशोरी से से पूछताछ की। एसपी के मुताबिक पीड़िता ने जो बयान दिए हैं, उसके मुताबिक पांच युवकों ने उसे अगवा किया। इनमें से तीन से लड़की के साथ रेप किया, जबकि दो ने उनका साथ दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अन्य की तलाश की जा रही है।

Home / Kanpur / GANG RAPE NEWS KANPUR- किडनैप कर पांच युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो