बस इतनी सी बात पर दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष, लाठी डंडे चलने से 3 घायल, इस वजह से एक की मौत

वहीं घायल हरिश्चंद्र की माने तो उनके पिता की हालत गंभीर थी।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 23 Aug 2020, 06:51 PM IST

कानपुर देहात-जनपद के रसूलाबाद क्षेत्र के गांव में जानवर बांधने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो में जमकर लाठी डण्डे चल गए। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर जमकर प्रहार किए, जिसमे एक पक्ष में महिला समेत 4 लोग घायल हो गए। वहीं एक व्यक्ति शिवराम की हालत नाजुक हो गई। जिस पर चिकित्सक ने उसे कानपुर हैलट अस्पताल रिफर किया। बताया गया कि इस दौरान एम्बुलेंस ना मिलने पर उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों के कोहराम मच गया।

दरअसल पूरा मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के भुक्खापुरवा का है, जहां घर के बाहर जानवर बंधने को लेकर पड़ोसी से पहले कहासुनी हुई। फिर धीरे धीरे इतनी कहासुनी हो गई कि विवाद होने लगा। इस पर दोनों पक्षो में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चल गए। जिसमें 2 महिलाओं समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रसूलाबाद में भर्ती कराया।

वहीं घायल हरिश्चंद्र की माने तो उनके पिता की हालत गंभीर थी। अस्पताल में इलाज नही किया गया और कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। घंटो एम्बुलेंस ना मिलने पर पिता शिवराम की मौत हो गई। वहीं इस घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हैं। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। चिकित्सक सौरभ शाक्य ने बताया कि चार लोग घायल आए थे। शिवराम की हालत गंभीर थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद रेफर किया गया था। सिर में चोट होने की वजह से उनकी गंभीर थी, यहां जो संभव इलाज था, वह किया गया।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned