scriptमहिला को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो कॉलगर्ल वाली साइट पर डाली | Conspiracy to discredit the woman by putting a photo on the side of th | Patrika News

महिला को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो कॉलगर्ल वाली साइट पर डाली

locationकानपुरPublished: Nov 22, 2019 11:52:02 am

मोबाइल पर भेजे गए लिंक को देखकर चौंक गई महिला, साइबर सेल जांच पड़ताल में जुटा

महिला को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो कॉलगर्ल वाली साइट पर डाली

महिला को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो कॉलगर्ल वाली साइट पर डाली

कानपुर। निजी दुश्मनी या किसी और कारण से शहर की एक महिला को बदनाम करने की कोशिश की गई। शातिर ने एडिट की गई महिला की अश्लील फोटो को कॉलगर्ल उपलब्ध कराने वाली अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। इतना ही नहीं उसने उसी महिला के मोबाइल पर वेबसाइट के उसी पेज का लिंक भेज दिया, जिस पर उसकी अश्लील फोटो दिखी। यह देखकर महिला के होश उड़ गए। उसने इस बारे में साइबर सेल से शिकायत की। जिसके बाद साइबर सेल जांच में जुट गया है।
शहर में आया ऐसा पहला मामला
साइबर सेल के पास कानपुर में ऐसा पहला केस सामने आया है, जिसमें किसी महिला को बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश रची गई हो। महिला ने बताया कि उसने इस तरह की फोटो कभी खिंचाई ही नहीं। यह उसकी असली फोटो नहीं है, बल्कि छेड़छाड़ कर अश्लील फोटो बनाई गई है। उसने साइबर सेल को बताया कि यह फोटो कौन अपलोड करेगा और क्यों, उसे इसका कोई अंदाजा नहीं है। यह सब उसे बदनाम करने के लिए किया गया है।
साइबर सेल ने गूगल से जानकारी मांगी
महिला की शिकायत पर तुरंत साइबर सेल हरकत में आया। सेल प्रभारी इंस्पेक्टर लान सिंह ने बताया कि जिस किसी ने भी महिला की फोटो वेबसाइट पर अपलोड की है, वह महिला को जानता है। उसकी फोटो सोशल मीडिया के जरिए हासिल कर उससे छेड़छाड़ की गई हो सकती है। जिस वेबसाइट पर फोटो डाली गई है वह विदेश से ऑपरेट होती है। इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि फोटो भारत से अपलोड की गई है या विदेश से।, इसकी जानकारी दो-चार दिन में मिल जाएगी। साइबर सेल की टीम आईपी एड्रेस आदि ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सोशल मीडिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो