Corona Update: कानपुर में थम रहा कोरोना संक्रमण, 354 नए संक्रमित मिले तो 968 हुए ठीक

कोरोना के सक्रिय केस भी घटकर अब 5427 हो गए। जबकि कोरोना से होने वाली मौतों पर अभी नियंत्रण नही है। कोरोना संक्रमित 14 लोगों की 24 घंटे में इलाज के दौरान मौत हुई हैं।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 15 May 2021, 01:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. कोरोना संक्रमण (Corona Virus In UP) से बचाव को लेकर लोगों में जागरूकता दिख रही है। इसके चलते कोरोना वायरस का प्रभाव कम होता दिख रहा है। कानपुर में अब काफी संक्रमितों (Decrease Corona Patients) की संख्या में गिरावट आई है। जिले के अस्पतालों व होम आइसोलेट करीब 968 संक्रमित ठीक हुए हैं। वहीं शुक्रवार को कोरोना वायरस की चपेट में आकर 354 नए संक्रमित मिले हैं। दूसरी तरफ कोरोना के सक्रिय केस भी घटकर अब 5427 हो गए। जबकि कोरोना से होने वाली मौतों पर अभी नियंत्रण नही है। कोरोना संक्रमित 14 लोगों की 24 घंटे में इलाज के दौरान मौत हुई हैं।

इधर सीएमओ को रिपोर्ट के अनुसार संक्रमण की रफ्तार थमती दिख रही है। बताया गया कि बीते 24 घंटे में कोविड हॉस्पिटल से 50 मरीज डिस्चार्ज हुए, जबकि 918 का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है। कोरोना से 14 लोगों की मौत हुई है। उसमें हैलट के कोविड हॉस्पिटल में छह, चांदनी हॉस्पिटल में दो, रामा मेडिकल कॉलेज में एक, फार्चून हॉस्पिटल में एक, द्विवेदी हॉस्पिटल में एक, जीटीबी हॉस्पिटल में एक, फैमिली हॉस्पिटल में एक एवं मेडिहेल्थ हॉस्पिटल में एक की मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई।

कोरोना रिपोर्ट अपडेट

टोटल कोरोना संक्रमित- 80858

अब तक कोरोना से हुई मौतें- 1567

अब तक स्वस्थ हुए लोग- 73864

सक्रिय केसों की संख्या- 5427

Corona virus
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned