scriptगल्ला मंडी में लगाया गया प्याज का काउंटर, लोगों को मिलेगा 30 रुपए किलो प्याज | Counter of onion placed in Galla mandi, people will get 30 kg of onion | Patrika News

गल्ला मंडी में लगाया गया प्याज का काउंटर, लोगों को मिलेगा 30 रुपए किलो प्याज

locationकानपुरPublished: Nov 06, 2020 12:51:37 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

यहां प्याज एक निश्चित दाम पर मिलेगा, जिसका शुभारंभ मंडी सचिव ने किया है।

गल्ला मंडी में लगाया गया प्याज का काउंटर, लोगों को मिलेगा 30 रुपए किलो प्याज

गल्ला मंडी में लगाया गया प्याज का काउंटर, लोगों को मिलेगा 30 रुपए किलो प्याज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर-प्याज को लेकर आम इंसान की जेबें ढीली पड़ती जा रही है। पिछले दो माह से प्याज के उतार चढ़ाव के बाद अब प्याज का मूल्य ठहर सा गया है। बाज़ार भाव में 60 से 80 रुपए बिक्री का भाव देख लोगों के पसीना छूट रहा है। मानो रसोई से प्याज गायब होता जा रहा है। इसलिए प्याज की बढ़ी कीमतों से राहत दिलाये जाने को लेकर सरकार के दिशा निर्देश के तहत कृषि उत्पादन गल्ला मंडी में एक काउंटर लगाया गया है। जहां पर प्याज एक निश्चित दाम पर मिलेगा, जिसका शुभारंभ मंडी सचिव ने किया है। इससे अब लोगों को राहत मिलेगी।
लगातार दिन प्रतिदिन बढ़ते हुए आलू प्याज के दामों से आज आम जनमानस परेशान है। जिसको देखते हुये सरकार के दिशा-निर्देश के तहत कृषि उत्पादन गल्ला मंडी में एक काउन्टर लगाया गया, जिसमें प्याज के दामों को निर्धारित कर एक निश्चित दाम पर हर व्यक्ति को उपलब्ध कराया जाएगा। इसका शुभारंभ मंडी सचिव सर्वेश शुक्ला ने करते हुए बताया कि जनता के हित को ध्यान में रखते हुये गल्ला मंडी परिसर में एक काउन्टर लगाया गया है। प्याज 30 रुपए प्रति किलो मिलेगा। इस कार्य की कुछ समाजसेवियों ने जमकर सराहना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो