scriptमतगणना का सिलसिला जारी, जानिए यहां किस प्रत्याशी के समर्थकों में दिख रहा उत्साह, राउंडवार रुझान | counting be continue of loksabha 2019 akbarapur kanpur dehat | Patrika News

मतगणना का सिलसिला जारी, जानिए यहां किस प्रत्याशी के समर्थकों में दिख रहा उत्साह, राउंडवार रुझान

locationकानपुरPublished: May 23, 2019 12:11:57 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

चुनाव नतीजे में अभी समय है, लेकिन बीजेपी समर्थकों नर अपनी जीत सुनिश्चित मानते हुए पटाखे छुड़ाने शुरू कर दिये हैं।

result

मतगणना का सिलसिला जारी, जानिए यहां किस प्रत्याशी के समर्थकों में दिख रहा उत्साह, राउंडवार रुझान

कानपुर देहात-सुबह 8 बजे शुरू हुई मतगणना के दौर में कानपुर देहात की रनिया-अकबरपुर विधानसभा से पहले राउंड में कांग्रेस के राजाराम पाल ने बढ़त बनाई लेकिन कुछ ही देर में बीजेपी से देवेंद्र सिंह भोले ने उन्हें पछाड़ते हुए बढ़त बनाई और 1042 वोटों से आगे हुए। यहां गठबंधन प्रत्याशी निशा सचान को 2212 और कांग्रेस के राजाराम पाल को 1088 वोट लेकर तीसरे स्थान पर रहे। वहीं दूसरे राउंड में बीजेपी के प्रत्याशी ने बढ़त बरकरार रखी। बीजेपी 6199 से आगे, 5197 वोट लेकर गठबंधन प्रत्याशी दूसरे स्थान पर तो 2811 मत पाकर कामग्रेस तीसरे स्थान पर बने रहे। वही 101 मतदाताओं ने यहां नोटा का इस्तेमाल भी किया। फिलहाल बीजेपी के बढ़त बनाने पर भाजपाईयों में खुशी की लहर दिख रही है।
चुनाव नतीजे में अभी समय है, लेकिन बीजेपी समर्थकों नर अपनी जीत सुनिश्चित मानते हुए पटाखे छुड़ाने शुरू कर दिये हैं। इसके बाद तीसरे राउंड में बीजेपी के देवेंद्र सिंह भोले 9930 वोट लेकर आगे रहे। वहीं गठबंधन से निशा सचान 7896 मत लेकर दूसरे स्थान पर व कांग्रेस से राजाराम पाल 3482 वोट लेकर तीसरे स्थान पर टिके हुए हैं। यहां भी 162 मतदाताओं ने नोटा की बटन दबाई है। वहीं चौथे राउंड में बीजेपी ने 13911 वोट, गठबंधन ने 10435 व कांग्रेस को 4182 मत लेकर तीसरे स्थान पर ही रहे। वहीं 213 नोटा में पड़े। मतगणना का सिलसिला जारी है। फिलहाल रनिया-अकबरपुर विधानसभा से बीजेपी बढत में है। कानपुर देहात जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए चाक चौबंद व्यवस्था कर रखी है। ड्रोन कैमरे से मतगणना स्थल पर पैनी नजर रखी जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मतगणना स्थल से लेकर सभी मतगणना कक्षों में सुरक्षा कर्मी सक्रिय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो