scriptबहू से छेड़छाड़ पर ससुर ने काट दिया शोहदे का प्राइवेट पार्ट | Cut private part over Teasing with daughter in law | Patrika News

बहू से छेड़छाड़ पर ससुर ने काट दिया शोहदे का प्राइवेट पार्ट

locationकानपुरPublished: Dec 07, 2018 08:10:46 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पीडि़त की मां ने कहा-महिला से बेटे के थे अवैध संबंध इस लिए धोखे से वारदात को दे दिया अंजाम।

kanpur

बहू से छेड़छाड़ पर ससुर ने काट दिया शोहदे का प्राइवेट पार्ट

कानपुर. कानपुर देहात में दो युवकों को छेडख़ानी करना काफी महंगा पड़ गया। बिल्हौर के ककवन में बहू से छेड़छाड़ करने वाले दो शोहदों को बुजुर्ग ससुर ने अपने बेटे की मदद से पकड़ कर लिया और फिर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान एक शोहदा वहां से भाग निकला। पीटने के बाद परिजनों ने दूसरे शोहदे का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वहीं दूसरी ओर पीडि़त के परिजनों का आरोप है कि अवैध संबंध के चलते साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर आरोपित ससुर और मौक से भाग निकले शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है।
डॉक्टरों ने एलएलआर अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया
बिल्हौर के ककवन क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान के दो बेटे हैं। छोटा बेटा बाहर रहता है और उसकी पत्नी गांव में ही रहती है। दूसरा बेटा पिता के साथ खेतीबाड़ी में हाथ बंटाता है। बुधवार रात किसान की छोटी बहू खेत से लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में गांव के अरुण और उमेश ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर मचाने पर खेत की रखवाली कर रहे ससुर और जेठ मौके पर पहुंच गए और अरुण को पकड़कर उसे पीटने लगे। इस दौरान उमेश मौका पाकर फरार हो गया। मारपीट के दौरान आक्रोशित परिजनों ने अरुण का प्राइवेट पार्ट काट दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त को सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने एलएलआर अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया।
आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है
वहीं अरुण की मां का कहना है कि पुत्र के महिला से प्रेम संबंध हैं। इसी के चलते महिला के ससुर और जेठ ने धोखे से अरुण को खेत पर बुलाकर उसके साथ वारदात की। इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोप में उमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अरुण अस्तपाल में भर्ती है। अरुण की मां की तहरीर पर दर्ज मुकदमे के आधार पर आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो