scriptदलित परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार काट रहा अफसरों के चक्कर | Dalit family broken into havoc, victim family is in trouble | Patrika News

दलित परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार काट रहा अफसरों के चक्कर

locationकानपुरPublished: Jul 24, 2020 06:31:01 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

बताया कि दबंग उन्हे लगातार धमकी देते हैं।

दलित परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार काट रहा अफसरों के चक्कर

दलित परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, इंसाफ के लिए पीड़ित परिवार काट रहा अफसरों के चक्कर

कानपुर देहात-जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के ज्योतिष गांव में एक दलित परिवार पर दबंगो का कहर इस तरह टूटा कि पहले तो उसके पति की पिटाई की। जब इससे भी पेट नहीं भरा तो फिर उसने पत्नी की पिटाई कर दी। घटना में मामूली विवाद के चलते मारपीट करने का मामला बताया गया है। आरोप है कि इस मामले को लेकर जब वह थाने पहुंचा तो उल्टा उसको बैठा लिया गया। बावजूद उसको न्याय नहीं मिला, जिससे वह पीड़ित आज पुलिस प्रशासन के चक्कर काट रहा है, लेकिन न्याय देने वाला कोई नहीं है। पूरा परिवार कानपुर देहात एसपी से मिलने के लिए भटक रहा है।
आरोप है कि बीते माह कुछ मामूली कहासुनी के चलते गांव के इन दबंग लाला तिवारी, विजयकांत दीक्षित, सत्यम तिवारी व श्याम तिवारी चारों लोग एकराय होकर श्याम जी बाल्मीकि के घर में घुस गए। इसके बाद उक्त लोगों ने श्यामजी वी उसके परिवार को जमकर पीटा। यही नहीं लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन उक्त लोग हैवान बनकर टूट पड़े। आरोप है कि गुस्साए लोगों ने चाकू से वार भी किया। इस घटना से घबराए पीड़ित ने थाना पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। बताया कि दबंग उन्हे लगातार धमकी देते हैं। पीड़ित परिवार दबंगों की धमकियों से परेशान होकर आए दिन पुलिस प्रशासन के चक्कर काट रहे हैं। फिलहाल घटना को लेकर पीड़ित जिले के पुलिस कप्तान से गुहार लगाने पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो