scriptडांस क्लास के बहान बच्चो के अश्लील वीडियो बनाकर रुपये ऐंठता था टीचर, गिरफ्तार | Dance Teacher Arrested for Making Vulgar Videos of Students | Patrika News

डांस क्लास के बहान बच्चो के अश्लील वीडियो बनाकर रुपये ऐंठता था टीचर, गिरफ्तार

locationकानपुरPublished: Dec 21, 2021 04:42:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के कानपुर के दबौली निवासी डांस टीचर ने बच्चों को नृत्य सिखाने के बहाने उनके अश्लील वीडियो बना लिए। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसे भी ऐंठना शुरू कर दिया।

Dance Teacher Arrested for Making Vulgar Videos of Students

Dance Teacher Arrested for Making Vulgar Videos of Students

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के दबौली निवासी डांस टीचर ने बच्चों को नृत्य सिखाने के बहाने उनके अश्लील वीडियो बना लिए। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसे भी ऐंठना शुरू कर दिया। पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने आरोपी को विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
गुजैनी निवासी डांस टीचर हिमांशु सोनी उर्फ आर्यन आरवन नाम से डांस एकादमी चलाता है। डांस के बहाने वह आने वाली कई किशोरियों के साथ अश्लीलता करना और वीडियो उनके वीडियो बना लेता है। डांस टीचर की घिनौनी मानसिकता का तब खुलासा हुआ, जब दुष्कर्म पीड़ित एक किशोरी के परिजनों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ने किशोरी के तीन अश्लील वीडियो बनाए थे। पुलिस ने जब उसका मोबाइल जब्त किया तो तीन अन्य किशोरियों के 11 अश्लील वीडियो मिले।
आरोपी को भेजे 19 हजार

सोनी ने पुलिस को हिरासत में लिए जाने के बाद बताया कि गुजैनी की एक अन्य किशोरी (14) उसके यहां डांस सीखने जाती थी। किशोरी के मुताबिक हिमांशु ने झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगे। धमकी से डरकर उसने अपने पिता के मोबाइल से गूगल पे के जरिये उसके द्वारा बताए गए खाते में कई बार में 19 हजार रुपये भेज दिए। जब किशोरी के पिता को अकाउंट से पैसे गायब होने की सूचना मिली तो गोविंदनगर थाने में धोखाधड़ी और आईटी एक्ट की धारा में अज्ञात के खिलाफ साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच थाने भेजी गई तो पुलिस पड़ताल में जुटी।
बैंक डिटेल निकाली तो पता चला कि रुपये रतनलाल नगर निवासी जसवंत के खाते में भेजे गए हैं। पुलिस ने जब जसवंत से पूछताछ की तो उसने बताया कि आर्यन ने किसी स्टूडेंट की फीस उसके खाते में डलवाई थी, जो आर्यन को दे दिए थे। इसके बाद पुलिस ने आर्यन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला सामने आया। किशोरी ने भी बताया कि उसने पिता के मोबाइल से आर्यन के बताए खाते में रुपये भेजे थे। जानकारी होने पर उसके पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, धमकी, ब्लैकमेलिंग समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी हिमांशु को जेल भेज दिया गया है।
तीन अन्य किशोरियों के परिजन भी विवेचना में शामिल

थाना प्रभारी ने कहा कि किशोरी से पूछताछ के बाद जब डांस टीचर के मोबाइल को कब्जे में लिया तो 14 अश्लील वीडियो मिले। इनमें तीन अन्य किशोरियों के हैं। इनके परिजनों से भी हिमांशु ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठे हैं। पुलिस ने इन किशोरियों के परिजनों को भी विवेचना में शामिल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो