scriptमां के मर जाने के बाद, पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, मेडिकल रिपोर्ट में निकली हैरान कर देने वाली चीज | daughter molested by father | Patrika News
कानपुर

मां के मर जाने के बाद, पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, मेडिकल रिपोर्ट में निकली हैरान कर देने वाली चीज

12 वर्षीय किशोरी ने एसएसपी को बताया कि दो साल की उम्र में उसकी मां की मौत हो गई थी

कानपुरAug 09, 2019 / 11:27 am

Ruchi Sharma

rape

मां के मर जाने के बाद, पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, मेडिकल रिपोर्ट में निकली हैरान कर देने वाली चीज

कानपुर. जहां एक तरह हमारे देश में लड़कियों-महिलाओं कि सुरक्षा के लिए कानून नये-नये प्रावधान ला रही हैं वहीं दूसरी तरफ एक पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता ने अपनी ही पुत्री को हवस का शिकार बना डाला। मामला कानपुर के बिठुर का है जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वहीं बेटी के विरोध कर पर पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली है।
यह भी पढ़ें

1

2 साल बाद आपके मकान पर कब्जा कर लेगा किरायेदार, सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला


जानकारी के मुताबिक एसएसपी ने एसपी ग्रामीण से मामले की जांच करवाई। इसके बाद गुरुवार को एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 12 वर्षीय किशोरी ने एसएसपी को बताया कि दो साल की उम्र में उसकी मां की मौत हो गई थी। वह अपने पिता के साथ घर पर रहती है। कुछ महीने पहले पिता ने दुष्कर्म किया था। मंगलवार को पीड़िता ने तहसील दिवस में भी शिकायत की थी। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि जांच में आरोप सही पाए गए। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में छानबीन की जा रही है। आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्दी ही ठोस कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता रिपोर्ट ने बढ़ाई टेशन, खून में मिले ये खतरनाक बैक्टीरिया, डॉक्टर ने किया पीड़िता के स्वास्थ्य को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

बताते चलें कि यूपी में इस तरह कि शर्मनाक घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। कुछ महीने पहले ही फतेहपुर जिले में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो