scriptदूसरी शादी के लिए बेटी का करवाया अपहरण, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा | Daughter was abducted for second marriage, investigation revealed shoc | Patrika News

दूसरी शादी के लिए बेटी का करवाया अपहरण, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

locationकानपुरPublished: Jun 09, 2023 07:57:48 pm

Submitted by:

Patrika Desk

कानपुर में एक शख्स ने दूसरी शादी के लिए अपनी बेटी का अपहरण करवा दिया। उसने ससुराल वालों पर आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया।

maharajpur_thana_.jpg
कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पिता ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी बेटी के अपहरण की कहानी रच दी और ससुराल वालों पर आरोप लगा दिया। महाराजपुर पुलिस ने जांच की तो मामला खुलकर सामने आया। पुलिस ने युवक के ससुराल वालों को उसकी बेटी के साथ बुलवाया है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ और ही कहानी बता रही है।
मामला बदुआपुर फुफवार महाराजपुर का है यहां के निवासी सुशील कुमार पाल वर्तमान में घाऊखेड़ा चकेरी में रह रहे हैं। उसकी पत्नी पूनम का देहांत 15 फरवरी 2023 को हो गया था। परिवार में एक बेटी काव्या जिसकी उम्र 10 साल है। सुशील के मुताबिक 2 जून 2023 को उसकी परीक्षा खत्म होने के बाद वह उसे लेकर गांव चले गए थे।
बेटी का किया अपहरण और फिरौती की मांग

वहां पर 5 जून 2023 को बिंदकी निवासी सुरेश पाल, पुनीत समेत 8-9 लोग पहुंचे और मारपीट कर बेटी को उठा ले गए। पुश्तैनी संपत्ति बेचकर पचास लाख फिरौती मांगी। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि हो रही है। हालांकि पुलिस अपहरण की बात से साफ इनकार कर रही है।
शादी के लिए करवाया बेटी का अपहरण

सुशील के परिवार वालों ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद सुशील कहीं और शादी करना चाहता था मगर ससुराल वालों ने उसे चेतावनी दी थी कि पहले बेटी के जीवनयापन की व्यवस्था करा दे फिर शादी करे। वहीं, सुशील के सालों ने बताया कि शादी समारोह में पूछकर काव्या को ले गए थे। बच्ची के साथ दोनों पक्षों को थाने बुलवाया गया है।
पुलिस ने बताई ये बात

एक तरफ जहां इतना कुछ हो गया वहीं दूसरी तरफ SO महाराजपुर योगेश सिंह ने बताया कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों को बच्ची के साथ थाने बुलाया है। जहां दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो