scriptघाटमपुर क्षेत्र में युवक को जलाकर फेंक दिया शव, दूसरे जनपद की बाईक मिलने से हड़कंप | Dead body burnt in Ghatampur area, stirred by getting bike | Patrika News

घाटमपुर क्षेत्र में युवक को जलाकर फेंक दिया शव, दूसरे जनपद की बाईक मिलने से हड़कंप

locationकानपुरPublished: Dec 03, 2020 11:42:53 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई।

घाटमपुर क्षेत्र में युवक को जलाकर फेंक दिया शव, दूसरे जनपद की बाईक मिलने से हड़कंप

घाटमपुर क्षेत्र में युवक को जलाकर फेंक दिया शव, दूसरे जनपद की बाईक मिलने से हड़कंप

कानपुर-जनपद के घाटमपुर क्षेत्र में उस समय लोगों में हड़कंप मच गया, जब महाविद्यालय के पास एक युवक का शव लोगों ने देखा। लोगों के मुताबिक शव क्षत विक्षत जला हुआ था। घटनास्थल के समीप ही एक प्रतापगढ़ जनपद के नम्बर की बाइक खड़ी थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
पूरा मामला कानपुर जिले के घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के गांव बारीगांव का है, जहां लोग सुबह खेतों पर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में महाविद्यालय के समीप ईंट भट्ठे पर कुछ कुत्ते मंडरा रहे थे। शंका होने पर ग्रामीण करीब पहुंचे तो युवक का जला हुआ शव पड़ा देखा। इसके बाद गांव व आसपास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवक के गले में ताजा घाव देख उसे कुत्तों के नोंचे जाने की आशंका जताई जा रही है। पूरा शरीर व कपड़े जगह जगह जले हैं, कमर में बेल्ट बंधी है।
शव के समीप प्रतापगढ़ के नंबर की बाइक खड़ी मिली है। युवक की जलाकर हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंकने की आशंका बनी है। बाइक की नंबर प्लेट तोड़कर हटाई गई है। पुलिस को बाइक के टूल बॉक्स से मिली आरसी वुक के आधार पर आरटीओ पंजीकरण यूपी 72/5011 दर्ज पाया गया है। एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि बाइक के नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर साक्ष्य एकत्र करने के था पड़ताल कर रही है। शव देखकर प्रतीत होता है कि कहीं और हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो