scriptमिली युवक की लाश, ग्रामीणों में मची खलबली | Dead body found in Kanpur Dehat | Patrika News

मिली युवक की लाश, ग्रामीणों में मची खलबली

locationकानपुरPublished: Jan 24, 2018 06:32:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिले के अकबरपुर क्षेत्र के नवीपुर में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक का शव गांव से गुजरे राजबहे में पड़ा मिला।

Dead Body

Dead Body

कानपुर देहात. जिले के अकबरपुर क्षेत्र के नवीपुर में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक युवक का शव गांव से गुजरे राजबहे में पड़ा मिला। जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो उनके होश उड़ गए, लेकिन कोई भी शव को पहचान नहीं पाया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू की। दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर गांव के पास रहवाहे का है, जहां एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रजवाहे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही शव की शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया। वहीं देर रात अकबरपुर कस्बे के रहने वाले सुरेश गुप्ता का परिवार नबीपुर रजवाहे में एक युवक का शव मिलने की सूचना पर अकबरपुर कोतवाली पहुंच गया। जिसके बाद वह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने उस शव की शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की।
बताया गया कि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर के रहने वाले सुरेश गुप्ता का मानसिक रूप से विक्षिप्त 22 वर्षीय पुत्र 7 जनवरी को घर से अचानक गायब हो गया था। उसकी काफी तलाश भी की गई, लेकिन उसके बाद भी पता नहीं चल सका। इसके बाद सुरेश गुप्ता ने अकबरपुर कोतवाली में पुत्र के गायब होने के चलते उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं जब अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नबीपुर रजवाहे में एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने की सूचना जब सुरेश को लगी तो वे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव को देख उसकी शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की। स्थानीय लोगों में ये चर्चा का विषय रहा कि युवक की हत्या कर उसके शव को रजबहे में फेंक दिया गया है। इससे क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है।
इस संबंध में पुलिस कप्तान रतनकांत पांडेय ने बताया कि नवीपुर रजबहे में एक युवक का शव मिला है जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मानसिक विक्षिप्त बताया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो