scriptविधायिका के प्लॉट में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप | dead body of a young boy-found-in Plot of BJP mla nelima katiyar | Patrika News
कानपुर

विधायिका के प्लॉट में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

होलट में काम करता था युवक, सुबह मिला प्लॉट में शव

कानपुरMay 13, 2018 / 02:14 pm

Vinod Nigam

होलट में काम करता था युवक, सुबह मिला प्लॉट में शव
कानपुर। कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नीलिमा कटियार के एक प्लॉट के अंदर युवक का शव मिलने से हडंकप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस के साथ विधायिका को दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बवाल की आशंका के चलते मृतक के परिजनों की गैर मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों को जब बेटे की मौत की खबर लगी तो वह भागकर विधायिका के प्लॉट में आ धमके, पर वहां कोई नहीं मिलने से सीधे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा कल्याणपुर के आवास विकास एलाके में एक होटल में काम करता था। किसी ने उसकी हत्या कर शव को प्लॉट में फेंका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
आनन-फानन में शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस
कल्याणपुर क्षेत्र के आवास विकास इलाके में बने प्रेसिडेंसी होटल के बगल में क्षेत्रीय भाजपा विधायिका नीलिमा कटियार का प्लॉट है, जिसमे शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और मौक़ा मुआयना किया तो जानकारी मिली कि मृतक बगल में बने होटल का कर्मचारी शैलेन्द्र है। सूचना पाकर होटल मालिक चरणजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और बताया कि शैलेन्द्र की मौत होटल की चौथी मंजिल से गिरने से हुई ।पुलिस ने भाजपा विधायिका के प्लॉट से शव को तत्काल हटवाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की बात कही है।
हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस
होटल के मालिक की बात पर पुलिस इसे महज एक हादसा मानकर चल रही है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि बेटे से दो दिन पहले बात हुई थी और वह ठीक था। बेटे ने रविवार को घर आने के लिए कहा था। लेकिन एकाएक उसकी मौत की खबर हमें मिली। मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि किसी ने बेटे की हत्या कर शव को विधायिका के प्लॉट में फेंक दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा कई सालों से होटल मालिक के यहां पर काम करता था और उनके साथ उसका मतभेद भी नहीं था। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा रात को दो बजे क्यों चौथी मंजिल पर जाएगा। उसने कल्याणपुर पुलिस को तहरीर देक मामले की जांच कराए जाने की मांग की है।
नहीं पहुंची विधायिका
युवक के शव मिलने की जानकारी होने के बाद भी भाजपा विधायिका नीलिमा कटियार मौके पर नहीं पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें हमलोगों ने फोन कर सूचना दे दी थी। बावजूद वह मौके पर नहीं आई। उन्हीं के कहने पर पुलिस आनन-फानन में शव को प्लॉट से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के अड़े भाई ने कहा कि वह आज विधायिका नीलिमा कटियार से मिल कर भाई की मौत की जांच कराए जाने की मांग करेंगे। मामले पर इंस्पेक्टर कल्याणपुर ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले पर कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो