scriptयुवक की तड़पकर इस कदर हुई मौत, परिजनों ने पुलिस को बताई ऐसी बात कि…… | death in canal due to take a bath in canal here kanpur dehat | Patrika News

युवक की तड़पकर इस कदर हुई मौत, परिजनों ने पुलिस को बताई ऐसी बात कि……

locationकानपुरPublished: May 07, 2019 05:39:36 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

रजबहा के किनारे दीपक की चप्पल व कपड़े मिले। इस पर उसके रजबहे में डूबने की आंशका पर पुलिस को सूचना दी गई।

death

युवक की तड़पकर इस कदर हुई मौत, परिजनों ने पुलिस को बताई ऐसी बात कि……

कानपुर देहात-जिले के गजनेर थाना क्षेत्र के कोरारी गांव में उस समय हाहाकार मच गया। जब रिश्तेदारी में आये एक युवक की नहाते समय नहर में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद चर्चा में रहा कि युवक को मिर्गी के दौरे पड़ते थे, नहाते समय दौरा आने से उसके डूबकर मौत होने का अंदेशा लगाया जा रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। वहीं युवक को मिर्गी बीमारी होने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी।
जनपद कानपुर के थाना घाटमपुर नंदना निवासी रामकिशन संखवार के छोटे भाई की पत्नी सुनीता का मायका गजनेर के कोरारी में है। सुनीता कुछ दिनों से कोरारी में थी। रामकिशन संखवार के चार पुत्रों में सबसे छोटा पुत्र दीपक उर्फ शिवलाल चाची सुनीता से मिलने शुक्रवार को कोरारी, गजनेर आया था। गांव के नजदीक से ही रेवना रजबहा (नहर) निकलती है। दोपहर बाद घर के सभी लोग खेत पर गेहूं की कटाई करने चले गए तो दीपक ने रेवना रजबहा में नहाकर आने की बात कही और घर से चला गया। अंधेरा होने तक जब दीपक घर नहीं लौटा तो सुनीता ने अपने भाईयों लालचंद्र व रामजीवन को उसे खोजने के लिए भेजा। रेवना रजबहा के किनारे दीपक की चप्पल व कपड़े मिले। इस पर उसके रजबहे में डूबने की आंशका पर पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दीपक को खोजना शुरू किया। देर रात एक बजे पुलिस रजबहे से दीपक का शव बरामद कर सकी। दीपक का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। नन्दना में खबर पाकर रामकिशन संखवार व उसकी मां व भाई फफक पड़े। गांव पहुंचे मृतक के भाई बराती, कारू, जयबाबू व बहन नीलम को रोता बिलखता देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई। पिता रामकिशन ने पुलिस को बताया कि दीपक को मिर्गी आने की शिकायत थी। आशंका जताई की नहाने के दौरान दौरा आने से वह रजबहे के पानी में डूब गया। थानाध्यक्ष शशिभूषण मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो