scriptDeath of a girl student who fell from the fourth floor of the college | Kanpur News : कॉलेज की चौथी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरी छात्रा की हुई मौत, मोबाइल फोन से खुलेंगे कई राज | Patrika News

Kanpur News : कॉलेज की चौथी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरी छात्रा की हुई मौत, मोबाइल फोन से खुलेंगे कई राज

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में गर्ल्स कॉलेज की चौथी मंजिल से एक छात्रा संदिग्ध तरीके से नीचे गिर गई। छात्रा को गंभीर हालत में हैलट अस्पाल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जहां पर वह घंटो जिंदगी और मौत से लड़ती रही। अन्तत: छात्रा जिंदगी की जंग हार गई।

 

कानपुर

Published: May 10, 2022 11:26:23 am

Kanpur News : कानपुर नगर में सिविल लाइंस इलाके में स्थित डीजी गर्ल्स कॉलेज में एक छात्रा संदिग्ध हालत में चौथी मंजिल से गिर गई। 20 वर्षीय बीए की छात्रा के गिरने के बाद छह घंटे तक हैलेट के आईसीयू में जिंदगी से जंग लड़ती रही। लेकिन बाद में वह यह जंग हार गई। सोमवार देर शाम डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस की अभी तक की जांच में खुदकुशी की पुष्टि हुई है। छात्रा जहां से गिरी है वहीं पर उसका बैग और सैंडल भी पड़ा था। बैग में उसका मोबाइल भी था। पुलिस ने सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं। पुलिस का मानना है छात्रा के मोबाइल से कई राज खुल सकते हैं।
crime.jpg
छात्रा ने दिया था शिक्षा शास्त्र का पेपर

मामले को लेकर एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि छात्रा सोमवार सुबह कॉलेज पहुंची थी। उन्होंने 9.30 बजे से 10.30 बजे तक शिक्षा शास्त्र का पेपर दिया। इसके तकरीबन आधे घंटे के बाद वह कॉलेज की छत पर पहुंची और चौथी मंजिल से उसने छलांग लगा दी। जहां से कॉलेज प्रशासन ने उसे हैलट पहुंचाया।
छात्रा ने देर शाम तोड़ा दम

डॉक्टरों के अनुसार काफी चोट आने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। देर शाम छात्रा की मौत हो गई। माना जा रहा है कि सिर पर लगी गहरी चोट के बाद ही छात्रा की मौत हुई। छात्रा जहां से कूदी वहीं पर उसका बैग और सैंडल भी पड़ा था। बैग में उसका मोबाइल भी था। पुलिस ने सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है।
सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं

मामले में सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं। जहां से कुछ साक्ष्य मिलने के आसार जताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि छात्रा के करीबी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। छात्रा के मोबाइल को अनलॉक करने की तैयारी की जा रही है। जिसके बाद कई राज से पर्दा हटने के आसार जताए जा रहे हैं। मामले को लेकर कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस जल्द ये पता लगाने की कोशिश करेगी है कि छात्रा ने खुदकुशी की है या इस घटना के पीछे का सच कुछ और ही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.