scriptपति से अलग प्रेमी के साथ रह रही मां-बेटे की मौत, एसीपी ने कहा मौत संदिग्ध | Death of mother and son, lived with boyfriend, ACP said death suspicio | Patrika News

पति से अलग प्रेमी के साथ रह रही मां-बेटे की मौत, एसीपी ने कहा मौत संदिग्ध

locationकानपुरPublished: Feb 05, 2023 10:13:56 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

मकान मालिक ने बताया कि उसका जानने वाला मां बेटे को लेकर आया था। जिसके बाद उसने अपना मकान किराए पर दिया था। एसीपी ने कहा कि जांच के बाद घटना का खुलासा होगा।

पति से अलग प्रेमी के साथ रह रही मां-बेटे की मौत, एसीपी ने कहा मौत संदिग्ध

पति से अलग प्रेमी के साथ रह रही मां-बेटे की मौत, एसीपी ने कहा मौत संदिग्ध

मां-बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मां का शव बेड पर था। बेटे का शव पंखे से लटका हुआ था। बिल्हौर थाना क्षेत्र के बलराम नगर निवासी सीमा (35) पति मनोज दिवाकर और उसके पुत्र आदित्य की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सीमा बलराम नगर में अपने 12 वर्षीय बेटे आदित्य के साथ किराए के मकान में रहती थी। सीमा का अपने पति से मतभेद था। वह उनसे अलग रहती थी। लगभग डेढ़ साल से किराए पर रहती थी।

मकान मालिक ने बताया सीमा नरेंद्र को ही अपना पति बताती थी

मकान मालिक दीपक कुमार ने बताया कि नरेंद्र के कहने पर उन्होंने यह मकान दिया था। महिला नरेंद्र को अपना पति बताती थी और मृतक पुत्र आदित्य नरेंद्र को पापा कहता था। नरेंद्र के चाचा भी पड़ोस में ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि सीमा कन्नौज स्थित अस्पताल में नर्स का काम करती थी। नरेंद्र के कारण उसने ज्यादा पूछताछ नहीं की और वह अक्सर घर आता-जाता रहता है।

एसीपी ने बताया कि मौत संदिग्ध

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बिल्हौर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसीपी बिल्हौर आलोक कुमार ने बताया कि दोनों ही मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। साक्ष्य इकट्ठे किए गए हैं। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो