scriptकश्मीर में क्रैश हुए चॉपर में कानपुर के दीपक पांडेय शहीद | Deepak Pandey of Kanpur died in Chopper crashed in Kashmir | Patrika News

कश्मीर में क्रैश हुए चॉपर में कानपुर के दीपक पांडेय शहीद

locationकानपुरPublished: Feb 27, 2019 07:11:36 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पांच साल पहले ही भारतीय वायु सेना का हिस्सा बने थे दीपक।
 

deepak

कश्मीर में क्रैश हुए चापर में कानपुर के दीपक पांडेय शहीद

कानपुर. यूपी का एक जांबाज देश की सेवा में शहीद हो गया। भारत की सीमाओं पर रक्षा करते हुए कानपुर का एक और लाल बुधवार को शहीद हो गया। बुधवार को कश्मीर के बडग़ाम क्षेत्र में क्रैश हुए एमआई-17 में शहीद हुए कारपोरल दीपक पांडेय कानपुर निवासी थे। जैसे ही परिवार के इस इकलौते चिराग की शहादत की खबर घर पहुंची, घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
दीपक पांडेय कानपुर के चकेरी इलाके के मंगला विहार के रहने वाले थे। दीपक के पिता राम प्रकाश पांडेय प्राइवेट सर्विस करते थे। जो सुवानिवृत्त हो चुके हैं।
बुधवार दोपहर करीब एक बजे राम प्रकाश पांडेय के पास श्रीनगर एयरबेस से फोन आया, जिसमें उन्हें बताया किया कि एमआई-17 चॉपर क्रैश हो गया है, उन्हें बताया किया इस विमान में उनके बेटे दीपक भी सवार थे। इस हादसे में उनकी मौत हो गई है। इकलौते बेटे के निधन की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि दीपक पांच साल पहले ही भारतीय वायु सेना का हिस्सा बने थे। इस समय उनकी तैनाती श्रीनगर एयरबेस में थी। शहादत की खबर मिलते ही शहीद दीपक पांडेय के घर लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। खबर मिलते ही प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना शहीद दीपक के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो